Sunny Deol’s Mohalla Assi gets A certificate after two year fight, to release soon

सनी देओल की फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ को मिला 'एडल्ट' सर्टीफिकेट

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म लंबे समय से विवादों में है और अब आखिरकार लंबी लड़ाई के बाद इस फिल्म के रिलीज होने की राह आसान हो गई है.

By: | Updated: 11 Jan 2018 09:05 AM
Sunny Deol’s Mohalla Assi gets A certificate after two year fight, to release soon
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म लंबे समय से विवादों में है और अब आखिरकार लंबी लड़ाई के बाद इस फिल्म के रिलीज होने की राह आसान हो गई है. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के साथ कानूनी लड़ाई में अटकी सनी देओल अभिनीत फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ को बोर्ड ने ‘ए’ प्रमाणपत्र और एक कट के साथ मंजूरी दे दी है.

फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी. निर्माताओं क्रॉसवर्ल्ड एंटरटेनमेंट और विनय तिवारी ने कहा कि न्याय हुआ है. उन्होंने कहा, ‘लंबी कानूनी लड़ाई के बाद हमें अपनी दलील के पक्ष में फैसला मिला है और सीबीएफसी ने अब फिल्म के लिए ‘ए’ प्रमाणपत्र दिया है.’ निर्माताओं के मुताबिक, ‘न्याय हुआ है. केवल एक छोटे कट के साथ फिल्म जल्द सिनेमाघरों में आएगी.’assi

जानेमाने साहित्यकार काशीनाथ सिंह के उपन्यास ‘काशी का अस्सी’ पर आधारित फिल्म में 1990 से लेकर 1998 तक के घटनाक्रम हैं जिनमें रामजन्मभूमि आंदोलन से लेकर मंडल आयोग तक का जिक्र है. फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं. जब मार्च 2016 में फिल्म के प्रमाणपत्र के लिए सेंसर बोर्ड में आवेदन किया गया था, तभी से इसकी रिलीज लटकी हुई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sunny Deol’s Mohalla Assi gets A certificate after two year fight, to release soon
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'पद्मावत' पर SC के फैसले से निराश करणी सेना, कहा 'जौहर के लिए तैयार हैं 1900 से ज्यादा महिलाएं'