पोर्नोग्राफी के आरोप को लेकर थाने पहुंची सनी लियोनी

By: | Last Updated: Wednesday, 27 May 2015 10:53 AM
Sunny Leone

ठाणे: बॉलीवुड अभिनेत्री सन्नी लियोनी आज ठाणे के पुलिस थाने पहुंची ताकि पोर्नोग्राफी को लेकर अपने ऊपर लगे आरोपों पर अपनी सफाई दे सकें.

 

आपको बता दें कि बीते दिनों सनी के खिलाफ वेबसाइटों और सोशल नेटवर्किंग साइटों पर अश्लील समग्री बांटने के सिलसिले में डोम्बीवली थाने में मामला दर्ज हुआ था.

 

पुलिस की ओर से आज जारी रिलीज के अनुसार, 14 मई को 34 वर्षीय अभिनेत्री के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 292, 292A, 294 RW 34, भारतीय महिला प्रस्तुतिकरण और सूचना एंव प्रौद्योगिकी अधिनियम की धाराओं तीन और चार के तहत मामला दर्ज किया गया.

उन्होंने बताया कि अभिनेत्री के खिलाफ यह मामला 30 वर्षीय गृहणी अंजली पालन की शिकायत पर दर्ज किया गया है. अंजली का कहना है कि उन्होंने इटरनेट सर्फ करते वक्त अभिनेत्री की कई अश्लील तस्वीरें और पोस्ट दिखे. महिला को अभिनेत्री की वेबसाइट सन्नीलियोनी डॉट कॉम पर भी ‘‘अश्लील’’ सामग्री मिली.

 

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है, ‘‘ऐसे पोस्ट लोगों और विशेष रूप से बच्चों के दिमाग को प्रदूषित करते हैं.’’ विज्ञप्ति के मुताबिक, डोम्बीवली पुलिस ने मामले को आगे की कार्रवाई के लिए ठाणे पुलिस की साइबर शाखा के पास भेज दिया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sunny Leone
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017