सनी लियोनी ने कहा, 'अपने केले थैले में रखें !'

By: | Last Updated: Tuesday, 1 December 2015 1:10 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी इंडस्ट्री में अपनी मादक अदाओं के लिए जानी जाती हैं. सनी आए दिन सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए अपने चाहने वालों को सौगात देती रहती हैं.

 

1 दिसंबर यानी ‘वर्ल्ड एड्स डे’ के मौके पर सनी लियोनी एक वीडियो में अपनी मस्तीजादे टीम के साथ सेफ सेक्स के लिए अपील करती हुईं नज़र आ रही हैं.

 

वीडियो में सेफ सेक्स के लिए जागरूक कर रहीं सनी और उनकी टीम एक स्लोगन के जरिए ये संदेश दे रहे हैं कि सेक्स करते वक्त कंडोम का इस्तेमाल जरूर करें.

 

स्लोगन है, ‘अपने केले रखें इन थैले.’ वीडियो में सनी लियोनी कंडोम के साथ सेक्स करने के फायदे और बगैर कंडोम सेक्स के नुकसान के बारे में बता रही हैं.

 

वीडियो में सनी लियोनी के अलावा मस्तीजादे एक्टर तुषार कपूर और वीर दास भी सेफ सेक्स के लिए लोगों से कह रहे हैं. वीडियो दिलचस्प होने के साथ-साथ जागरूक करने वाला भी.

 

आपको बता दें कि फिल्म ‘मस्तीजादे’ में सनी लियोनी डबल रोल लैला लेले और लिली लेले के किरदार में नज़र आने वाली हैं. यह रिपोर्ट्स भी आई थी कि सनी लियोनी सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ को देख रही हैं ताकि फिल्म में डबल रोल करने में उन्हें कोई दिक्कत ना हो.

 

फिल्म में सनी लियोनी के साथ तुषार कपूर , वीर दास, और सुरेश मेनन भी अहम किरदार में हैं. ‘मस्तीजादे’, एक सेक्स कॉमेडी फिल्म है जिसे मिलाप झवेरी ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म चार दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

 

यहां देखें वीडियो-