'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में एकबार फिर दिखेगी सनी की 'लीला'

By: | Last Updated: Friday, 27 March 2015 6:08 PM
Sunny Leone_

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा सनी लियोनी जल्द ही ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में दिखाई देंगी. आपको बता दें कि सनी ने अपने फैंस को खुद इसकी जानकारी दी है.

 

सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है ‘थैंक्यू रीति अर्नेजा कपिल शर्मा के शो में मेरे इस खूबसूरत ड्रेस के लिए. मुझे यह ड्रेस बेहद ही पसंद आया है.’

 

सनी ने इस ड्रेस को पहनकर एक तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में सनी हर बार की तरह इस बार भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि पिछले साल मार्च में ही ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गई थीं. इस बार वह अपनी आने वाली फिल्म ‘लीला’ के प्रमोशन के लिए गई हैं.

 

सनी की आने वाली फिल्म लीला के ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता की फिल्म पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित है. इसमें सनी एक से अधिक रोल करती हुई नजर आएंगी.

बोल्ड सीन से भरपूर रहने वाले इस फिल्म में मिस्ट्री और ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगने वाला है. फिल्म को डायरेक्ट बॉबी खान ने किया है. फिल्म में ‘बेबी डॉल’ के अलावा जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल और राहुल देव मुख्य भूमिका में है.

 

सनी की हॉट लीला यू-ट्यूब पर 1 करोड़ के पार 

फिल्म में ऐश्वर्या-सलमान की हिट ‘ढ़ोली तारो ढ़ोल बाजे’ पर हॉट सनी डांस करती हुईं भी नजर आएंगी.

 

सनी फिल्म के एक डायलॉग में कहती हैं ‘सक्सेस का शॉर्ट कट है शॉर्ट स्कर्ट’. फिल्म के इस डायलॉग के इर्द-गिर्द ही पूरी फिल्म शूट कि गई है. ‘एक पहेली लीला’ 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

 

सोर्स- www.filmymonkey.com

 

यह भी पढ़ें-

‘ग्लैमरस अंखियां’ में सनी की हॉट ‘लीला’ 

सनी की हॉट लीला यू-ट्यूब पर 1 करोड़ के पार

मुझे नहीं लगता कि सनी लियोनी मुझसे बड़ी स्टार हैं: मल्लिका शेरावत

एकता की फिल्म ‘ट्रिपल एक्स’ की हीरोइन बनने का सुनहरा मौका

सनी की हॉट लीला ने यू-ट्यूब पर मचाया धमाल

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sunny Leone_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Sunny Leone
First Published: