...तो खान तिकड़ी के साथ फिल्में करना चाहती हैं सनी लियोनी

By: | Last Updated: Friday, 3 April 2015 11:31 AM
Sunny Leone_Khan_Shahrukh Khan_

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री सनी लियोनी को इस बात का कोई मलाल नहीं है कि पूर्व में उनके पॉर्न स्टार होने की वजह से कई लोकप्रिय अभिनेताओं ने उनके साथ फिल्म करने से मना कर दिया.

 

वह अपने प्रति अभिनेताओं की सोच बदलने के लिए भरसक कोशिश कर रही हैं. सनी कहती हैं कि वह खान तिकड़ी के साथ काम करना चाहेंगी.

 

भारतीयों को सनी के बारे में पहली बार टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 5’ के जरिए जानने को मिला. ‘जिस्म 2’ उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी. उसके बाद वह ‘जैकपॉट’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’ जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आईं. सनी ‘लैला तेरी ले लेगी’, ‘पिंक लिप्स’ और ‘बेबी डॉल’ सरीखे आइटम नंबर और टेलीविजन शो ‘एमटीवी स्पिलट्सविला’ की बदौलत आज एक जाना पहचाना चेहरा हैं.

 

सनी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘एक पहेली लीला’ और ‘कुछ कुछ लोचा है’ की रिलीज के इंतजार में हैं.

 

वह कहती हैं कि वह बॉलीवुड में खानों (सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान)से टक्कर लेने नहीं आई हैं.

 

सनी ने बताया, “मैं सलमान, शाहरुख और सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूं. वे बहुत बड़े सितारे हैं. मैं शाहरुख से मिली हूं, वह बहुत भले आदमी हैं. आमिर भी मेरी फेहरिस्त में हैं, अगर मुझे सलमान के साथ काम करने का एक मौका मिलता है, तो मैं ऐसा करना चाहूंगी.”

 

‘एक पहेली लीला’ के निर्देशक बॉबी खान लगातार इस बारे में बात करते आ रहे हैं कि कैसे कुछ नामी अभिनेताओं ने इस फिल्म में सनी के साथ काम करने से इंकार कर दिया.

 

33 साल की सनी के लिए यह यकीनन तकलीफदेह बात है, लेकिन वह कहती हैं, “मैं इसे उस तरह नहीं देखती. अगर अभिनेता मेरे फिल्म में होने की वजह से उसमें काम नहीं करना चाहते, तो मैं क्या कर सकती हूं? मैं इस विषय में कुछ नहीं कर सकती. जिंदगी में हर चीज के पीछे एक वजह से होती है.”

 

सनी ने कहा, “हां, यकीनन मुझे बुरा लगता है. लेकिन मैं अपने बीते समय को काटकर नहीं फेंक सकती और ना मैं ऐसा करना ही चाहती हूं. मैं हर फिल्म के बाद दुआ करती हूं कि लोग मुझे एक अभिनेत्री के रूप में ज्यादा संजीदगी के साथ लें.”

 

वह कहती हैं कि उनकी ‘कुछ कुछ लोचा है’ एक पारिवारिक फिल्म है. यह शायद उनकी पहली यूए प्रमाणपत्र वाली फिल्म हो.

 

सनी कहती हैं कि उन्होंने जिस समय सिनेजगत में कदम रखा, वह एक ‘बेबी’ थी, लेकिन उन्होंने अब फिल्मोद्योग की राह पर तेजी से चलना सीख लिया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sunny Leone_Khan_Shahrukh Khan_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017