गूगल के सर्च लिस्ट में राजनीतिक हस्तियों में मोदी तो बॉलीवुड में सनी लियोनी का रहा जलवा

By: | Last Updated: Wednesday, 31 December 2014 12:54 PM
sunny leone_narendra modi_salman khan_katrina kaif_deepika_virat kohli

नई दिल्ली: साल 2014 खत्म होने के कागार पर है और दुनिया की सबसे बड़ी सर्च इंजन गूगल ने साल 2014 का सर्च लिस्ट जारी किया है. भारत के संदर्भ में भी रिपोर्ट पेश किया गया है. आपको बता दें कि गूगल ने जो लिस्ट जारी की है उसमें कुछ आंकड़े बेहद ही चौंकाने वाले हैं.

 

 

जैसे कि अगर बात की जाए इस साल के ‘मोस्ट सर्चड पीपल’ की तो इस मामले में बॉलीवुड की हॉट अदाकारा सनी लियोनी ने सबको पीछे छोड़ दिया है.

 

गूगल पर सनी लियोनी का रहा जलवा

 

साल 2014 में सनी लियोनी को गूगल पर सबसे ज्यादा लोगों ने सर्च किया. आपको बता दें कि 2014 में सनी लियोनी की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ रिलीज हुई जिसे खूब सुर्खियां मिली. इसके अलावा सनी का हॉट गाना ‘बेबी डॉल’ भी इस साल यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया है. इसके अलावा ‘गूगल ट्रेंड’ में भी सनी की मूवी ‘रागिनी एमएमएस’ सबसे ऊपर रहा. यही नहीं अपनी अदाओं के लिए मशहूर सनी को सर्च इंजन ‘याहू’ ने भी अपने लिस्ट में टॉप पर रखा है.

 

राजनीतिक हस्तियों में मोदी छाए रहे

 

गूगल के इस लिस्ट में दूसरा नाम प्रधानमंत्री मोदी का है. भारत में साल 2014 में लोकसभा चुनाव हुए और मोदी इस पूरे चुनाव में छाए रहें. चुनाव के बाद भी इंटरनेट पर उनका दबदबा कायम रहा. यही वजह है कि गूगल पर इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों में मोदी भी छाए रहे और उनको दूसरा स्थान हासिल हुआ. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पीएम मोदी ने इस साल फेसबुक और ट्वीटर पर भी कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की.

 

बॉलीवुड के दबंग ने कायम रखा अपना जलवा

 

मोदी के बाद जिस व्यक्ति को सबसे ज्यादा खोजा गया वह हैं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान. सलमान अपनी फिल्म ‘किक’ और ‘बिग बॉस’ की वजह से गूगल पर छाए रहे. यही नहीं इस साल सलमान की लाडली बहन अर्पिता की शादी भी खबरों में छाया रहा. कटरीना के साथ खत्म हो चुके रिश्ते को लेकर भी सलमान की खबरों को गूगल पर खूब सर्च किया गया.

 

बॉलीवुड हसिनाओं में कटरीना रहीं टॉप पर

 

गूगल की इस सालाना लिस्ट में सलमान के बाद कटरीना कैफ का नंबर आता है. कटरीना को इस लिस्ट में चौथा स्थान मिला. आपको बता दें कि कटरीना के लिए साल 2014 बेहद ही अच्छा रहा और उनकी फिल्म ‘बैंग बैंग’ बाक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में टॉप पर रही. कटरीना इस साल अपने लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही. मीडिया हल्कों में रणबीर कपूर के साथ उनका नाम खूब जोड़ा गया. वहीं दूसरी ओर सलमान ने अपनी बहन की शादी में कटरीना को कटरीना कपूर कह कर बुलाया जो कि एक बड़ी खबर बनी.

 

खूबसूरत दीपिका ने बरकरार रखा अपना जलवा

 

साल 2014 भी दीपिका के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ. उनकी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और ‘फाइंडिंग फैनी’ को लोगों ने पसंद किया. इसके अलावा दीपिका रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी मीडिया में छाई रही. लोगों ने खूबसूरत दीपिका से रिलेटेड खबरों को खूब सर्च किया जिस वजह से गूगल की सर्च इंजन में दीपिका को पांचवा स्थान मिला.

 

टॉप 10 में है और भी कई बड़े नाम

 

इन लोगों के गूगल की इस लिस्ट में आलिया भट्ट को छठा, प्रियंका चोपड़ा को सातवां, शाहरुख खान को आठवां, पूनम पांडे को नवां और क्रिकेटर विराट कोहली को दसवां स्थान हासिल हुआ.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sunny leone_narendra modi_salman khan_katrina kaif_deepika_virat kohli
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017