सनी, शर्लिन और पूनम की पॉलीटिकल पार्टी!

By: | Last Updated: Friday, 1 May 2015 12:28 PM
Sunny Leone_Poonam Pandey_sherlyn chopra_

नई दिल्ली: आम तौर पर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में बने रहने वाले अभिनेता केआरके यानी कमाल आर खान एक बार फिर अपनी इसी फितरत के कारण चर्चा का केंद्र बन गए हैं.

 

इस बार उन्होनें सनसनीखेज बयान बॉलीवुड की सेक्सी बाला सनी लियोनी, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को लेकर दिया है.

 

अपनी आदतों से बॉलीवुड के कई नामी सितारों को परेशान कर चुके केआरके ने इस बार ट्वीट कर कहा, ”वाह! तो फाइनली सनी लियोनी एक पॉलीटिकल पार्टी शुरू करने जा रही हैं जिसका नाम है ‘सेक्स ही सेक्स’. इस पार्टी में सनी लियोनी, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा टॉप पोस्ट पर होंगी.” आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब केआरके ने इस तरह का विवादित बयान दिया है.

इससे पहले उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट पर ही बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा और कटरीना कैफ के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और जिसके चलते कमाल विवादों में छाए रहे थे.

दरअसल कमाल ने एक ट्विट करके यह कहा था कि यह बहुत ही निराशाजनक बात है कि हॉलीवुड अभिनेत्री किम करदाशियां जैसी बट्स किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री के पास नहीं है. इस ट्वीट के माध्यम से केआरके ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा और परिणिती चोपड़ा को टारगेट किया था.

 

केआरके के इस ट्वीट पर सोनाक्षी सिन्हा भड़क गई और सोनाक्षी ने केआरके को उन्हीं की भाषा में जवाब देते हुए लिखा- कमाल आर खान औरतों की इज्जत नहीं करते हैं, इन्हें उल्टा लटका दिया जाना चाहिए और चार थप्पड़ जड़ना चाहिए हालांकि सोनाक्षी के इस ट्वीट के बाद केआरके ने माफी मांग कर सोनाक्षी संबंधित पोस्ट  हटा दिया था.

 

अक्सर ही अपने बयानों से विवाद खड़े करने वाले अभिनेता कमाल आर खान की यह फितरत कब सुधरेगी यह शायद कमाल के अलावा कोई नहीं जानता है लेकिन कभी ऐसा ना हो कि सुर्खियों में बने रहने के लिए कमाल का यह दांव कहीं उल्टा ना पड़ जाए और अपने ही खोदे गड्ढ़े में वो खुद गिर जाएं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sunny Leone_Poonam Pandey_sherlyn chopra_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

किराया नहीं चुकाया तो मालिक ने रजनीकांत की Wife के स्कूल पर जड़ दिया ताला
किराया नहीं चुकाया तो मालिक ने रजनीकांत की Wife के स्कूल पर जड़ दिया ताला

स्कूल अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने इमारत मालिक के खिलाफ ‘‘ स्कूल की प्रतिष्ठा को ठेस...

Video: 'बरेली की बर्फी' के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत, देखें
Video: 'बरेली की बर्फी' के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत, देखें

इस हफ्ते सिनेमाघरों में फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के सितारों...

'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट, अब सिर्फ 8 कट्स के साथ मिली रिलीज की मंजूरी
'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट, अब सिर्फ 8 कट्स के साथ...

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को फिल्म एफसीएटी ने सिर्फ आठ 'मामूली एवं खुद स्वीकार किए गए' कट के साथ फिल्म...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017