VIDEO: पत्रकार का सनी लियोनी से सवाल- क्या आप अपने बदन की वजह से बॉलीवुड में हैं?

By: | Last Updated: Tuesday, 19 January 2016 10:25 PM
Sunny overwhelmed with Celebs’ supportive messages

नई दिल्ली: मस्तीजादे एक्ट्रेस सनी लियोनी ने सीएनएन आईबीएन को एक इंटरव्यू दिया है जिसकी सोशल साइट्स पर जमकर चर्चा हो रही है. इस इंटरव्यू को एंकर भूपेंद्र चौबे ने किया है. इंटरव्यू में एंकर ने सनी से कई ‘भद्दे’ सवाल किए हैं जिस वजह से बॉलीवुड सितारे और सनी के फैंस नाराज हो गए हैं.

आपको बता दें कि एंकर के सभी सवालों का जवाब सनी ने डंटकर दिया है. इंटरव्यू सुनने से पहले आइये जानते हैं कुछ सवालों के बारे में जो सनी लियोनी से पूछे गए हैं…

सवाल- आप पास्ट में जो गलतियां की हैं उसे हटाना चाहेंगी (पोर्न फिल्मों में काम) ?

जवाब- नहीं, मैं ने जो किया है वही 100 फीसदी करना चाहूंगी. मुझे किसी भी चीज का पछतावा नहीं है. मैं ने पास्ट में जो किया है उसी वजह से आज आपके सामने बैठी हूं.

सवाल- पोर्न इंडस्ट्री में काम करने की वजह से आज आमिर खान जैसे सुपरस्टार आपके साथ काम नहीं करना चाहते. क्या आप अपनी इमेज से खुश नहीं हैं?

जवाब- ये बात मुझे परेशान नहीं करती हैं. मैं आमिर की फैन हूं और उनकी फिल्में देखती हूं.

ऐसे कई सारे सवाल सनी से पूछे गए हैं जिसका जवाब सनी ने बगैर आपा खोए दिया है. सनी से यह भी पूछा गया कि क्या सनी लियोनी की वजह से इंडिया में पोर्न देखने का दर बढ़ा है?

Sunny Bhupen

सनी लियोनी से यह भी पूछा गया कि आपको नहीं लगता कि आप अपनी बॉडी कि वजह से ही सब कुछ हैं? सनी ने इसका जवाब भी बेहद ही कूल अंदाज में दिया है.

यही नहीं एंकर ने सनी से यह भी पूछा कि ऐसी बातें सुनने को मिलती हैं कि आप सनी लियोनी की फिल्म देखेंगे और आपका नैतिक पतन हो जाएगा? इस तरह के कई सवालों का जवाब सनी ने दिया है.

सनी ने के इस इंटरव्यू पर बॉलीवुड के कई सितारों ने सनी के प्रति अपना समर्थन जताया है. सितारों ने ट्वीट कर सनी को शाबाशी दी है.

सनी लियोनी ने भी एक वीडियो ट्वीट कर सभी का धन्यवाद किया है.

पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें (वीडियो सौ.- सीएनएन आईबीएन) –

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sunny overwhelmed with Celebs’ supportive messages
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017