मुझे अपने अतीत पर गर्व है, मैंने जो किया अपनी मर्जी से किया: सनी लियोनी

By: | Last Updated: Monday, 6 April 2015 12:18 PM
sunny_leone_leela

नई दिल्ली: अभिनेत्री सनी लियोनी की फिल्म एक पहेली लीला इसी हफ्ते शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के रिलीज से पहले सनी लियोनी ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत की है और बताया है कि उनकी आने वाली फिल्म में क्या खास देखने को मिलेगा.

 

सनी ने अपनी फिल्म ‘एक पहेली-लीला’ के उनकी दूसरी फिल्मों के अलग होने पर कहा कि, ”यह फिल्म मेरी पिछली फिलमों से बिल्कुल अलग है, मैं बहुत खुश हूं कि मैंने इस तरह का रोल पहले नहीं किया है. यह फिल्म पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित है. इसके अलावा इस फिल्म में 9 गाने भी हैं.”

 

फिल्म में सनी के राजस्थानी भाषा बोलने पर उन्होंने कहा कि, ”मेरे लिए राजस्थानी बोलना बहुत मुश्किल था. मैंने प्रोमो में दिख रहे ‘म्हारा नाम लीला है’ के लिए 15 बार अभ्यास किया. मुझे इस लाइन को बोलने में भी खासी दिक्कत हुई.”

सनी ने अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, ” फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित है, फिल्म में मीरा और लीला दो प्रमुख रोल हैं जो मैं निभा रही हूं, मीरा एक मॉडर्न लड़की बनी है, जो राजस्थान के गांव आती है, जहां उसे प्यार होता है, वो ब्याह करती है, इसके बाद पुनर्जन्म की कहानी और लीला का रोल शुरु होता है. लीला फिल्म में गाव की लड़की बी है जो दिखने में खूबसूरत है लेकिन जब वो बोलती है उसे किसी की परवाह नहीं होती.”

 

बॉलीवुड में सिर्फ नए कलाकारों के साथ काम करने पर सनी ने कहा, कि मुझे पता है कि मैं नए कलाकारों के साथ काम कर रही हूं, यह मेरी चौथी फिल्म है, लेकिन जब सब देखेंगे कि मैं अपने करियर और अपनी फिल्मों को लेकर बेहद गंभीर हूं तो मुझे उम्मीद है कि बड़े कलाकार भी मेरे साथ काम करेंगे. उन्होंने कहा कि मुझे नीं पता कि बड़े बैनर मेरे साथ काम क्यों नहीं करते?

मैं आज जो कुछ हूं अपने अतीत की वजह से हूं-सनी लियोनी 

सनी ने आगे बताया कि मैं हिंदी फिल्में भी देखती हूं, और मुझे बॉलीवुड अभिनेता के तौर पर आमिर अच्छे लगते हैं. लेकिन मुझे सलमान खान बेहद पसंद हैं.

 

सनी ने अपने अतीत की वजह से बॉलीवुड में जगह बनाने पर कहा, ”मुझे अपने अतीत पर गर्व है, मैंने अपनी जिंदगी में जो फैसले लिए, उसकी वजह से ही मैं आज यहा हूं. मैंने अपने अतीत में जो किया, अपनी मर्जी से किया.” सनी लियोनी पहले एडल्ट फिल्मों की स्टार थीं.

 

सनी ने उम्मीद जताई कि ‘लीला’ दर्शकों को पसंद आएगी और दर्शकों को उनका प्यार मिलता रहेगा.

कनाडा की करनजीत कौर से लेकर बॉलीवुड की सनी लियोनी तक के लंबे सफर में सबसे बड़ी उपलब्धि क्या है? इस पर सनी का जवाब था, ”करियर के तौर पर देखें तो बिग बॉस-5 में आना सबसे बड़ी उपलब्धि रही, इसने लोगों में मेरी पहचान बनाई. मुझे लगता है कि यह मेरी चौथी फिल्म है और मुझे अब तक दर्शकों का भरपूर प्यार और समर्थन मिला है और आगे भी मिलता रहेगा.’

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sunny_leone_leela
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017