ऐश्वर्या से डेटिंग करने वाले विवेक ओबेरॉय को अबतक माफ नहीं कर पाए सलमान!

By: | Last Updated: Thursday, 19 November 2015 6:53 AM
Superstar Salman ignores Vivek Oberoi yet again

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के झगड़े को भूले नहीं होंगे आप…विवेक ने तो माफी भी मांग ली थी लेकिन इसके बावजूद लग रहा है सलमान खान उन्हें माफ नहीं कर पाए हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद ये तस्वीरें कह रही हैं. बताते हैं कि माजरा क्या है.

हाल ही में ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ की टीम से सलमान खान ने शूटिंग के सेट पर मुलाकात की. इस फिल्म रितेश देशमुख, आफताब शिवदासनी, उर्वशी रोटेला, विवेक ओबरॉय मुख्य भूमिका में हैं और इस मुलाकात के दौरान डायरेक्टर इंद्र कुमार सहित पूरा स्टार कास्ट मौजूद था. सलमान और रितेश देशमुख से गले मिले और दोनों ने खूब ठहाके लगाए.

 

PART-1 | लव स्टोरी: ऐश्वर्या राय की मोहब्बत की आग में ‘खलनायक’ बन गए थे सलमान खान

 

गंभीरता पूर्वक बातें भी हुईँ. आफताब ने भी सलमान के साथ बातचीत की लेकिन वहीं सेट पर मौजूद विवेक ओबरॉय और सलमान में दूरी बनी रही. इन दोनों में कोई बातचीत नहीं हुई.

 

सूत्रों के मुताबिक जिस वैनिटी वैन में विवेक थे उसमें सलमान गए तो डायरेक्टर इंद्र कुमार से मिलने लेकिन तुरंत बाहर भी आ गए. विवेक और सलमान के बीच में कोई बातचीत नहीं हुई. यहां पढ़ें- लव स्टोरी: ऐश की जिंदगी में खुला विवेक का चैप्टर, सलमान ने दी जान से मारने की धमकी, मचा था खूब हंगामा

 

 

PART-2 | ऐश की खातिर सलमान ने पकड़ा था शाहरूख का कॉलर, जेल जाने के बाद हुआ इस ‘लव स्टोरी’ का THE END 

 

आपको यहां याद दिला दें कि सलमान और विवेक में पहले लड़ाई हो ऐश्वर्या राय को लेकर लड़ाई हो चुकी है. विवेक ने सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या को डेट करना शुरू किया था उसी समय ये लड़ाई हुई थी. बाद में विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया था. विवेक ने सलमान पर लगाया था जान से मारने की धमकी का आरोप और भड़के थे सलमान

 

बाद में विवेक ने सलमान से माफी भी मांग ली थी लेकिन इस समय जो तस्वीरें सामने आईं है उससे तो यही लगता है कि सलमान के दिल में अब भी मलाला है.