'ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड' से नवाजे गए सुपरस्टार सलमान खान

'टाइगर जिंदा है' सलमान खान की आगामी फिल्म है. फिल्म की शूटिंग अबू ढाबी में हो रही है. ये फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है.

By: | Last Updated: Friday, 15 September 2017 11:36 PM
Superstar Salman Khan received the global diversity award

नई दिल्ली : सुपरस्टार सलमान खान को ‘ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड’ से नवाजा गया है. उन्हें यह पुरस्कार ब्रिटेन की संसद हाउस ऑफ कॉमेन की तरफ से दिया गया है. वैश्विक विविधता के क्षेत्र में अभूतपूर्व योगदान के लिए सलमान को यह पुरस्कार दिया गया.

अवॉर्ड लेते हुए सलमान खान काफी खुश नजर आएं. बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ सलमान खान की आगामी फिल्म है. फिल्म की शूटिंग अबू ढाबी में हो रही है. ये फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. कुछ ही दिन पहले शूटिंग के दौरान फिल्म के 5 साल पूरे होने पर सेट पर काफी बड़ा सेलिब्रेशन किया गया था.

इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी हैं. यह पहली बार नहीं है, जब सलमान और कैटरीना साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘एक था टाइगर’, ‘युवराज’, ‘मैंने प्यार क्यों किया?’ और ‘पार्टनर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Superstar Salman Khan received the global diversity award
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017