दीपिका के सिर पर 10 करोड़ का इनाम रखने वाले सूरजपाल अम्मू कभी थे उनके दीवाने!

दीपिका के सिर पर 10 करोड़ का इनाम रखने वाले सूरजपाल अम्मू कभी थे उनके दीवाने!

क्या आप जानते हैं कि दीपिका के सिर पर 10 करोड़ का इनाम रखने वाले सूरजपाल अम्मू कभी थे दीपिका के दीवाने.

By: | Updated: 23 Nov 2017 11:25 AM
suraj Pal Amu says she is one of his favourite actors
नई दिल्ली: फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद ने उस वक्त और अधिक तूल पकड़ लिया था, जब हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अम्मू ने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने के लिए 10 करोड़ का इनाम तक घोषित कर दिया था.

अब इस विवाद में अब एक नया मोड़ आ गया है, द इंडियन एक्सप्रेस में छपि खबर के मुताबिक एक समय पर दीपिका पादुकोण, सूरजपाल की पसंदीदा अभिनेत्री हुआ करती थी. जी हां, अम्मू ने कहा 'दीपिका देश की बेटी है लेकिन जिद्द पर अड़ गई है. दीपिका का काम मुझे बेहद पसंद है और मैंने उनकी कई फिल्में देखी हैं. जिनमें से 'ये जवानी है दीवानी' में दीपिका का काम मुझे बहुत पसंद आया था.'

ये भी पढ़ें: 'पद्मावती' के समर्थन में आए शाहरुख और आमिर खान, कहा ''मदद के लिए दीपिका के साथ हैं''

अम्मु आगे कहते हैं कि मैं किसी भी प्रकार की हिंसा में यकीन नहीं रखता लेकिन फिल्म के निर्माताओं को राजपूतों की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए. आपको बता दें पिछले लंबे समय से संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती को राजपूत समुदाय की ओर से विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

राजपूतों का कहना है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है. वहीं इसी विवाद के चलते फिल्म को मध्य प्रदेश व गुजरात में बैन कर दिया गया है. दोनों ही राज्यों की मांग है कि फिल्म को तब ही रिलीज होने दिया जाएगा जब उसमें प्रस्तावित बदलाव किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: 'पद्मावती' विवाद: बीजेपी नेता का मोदी पर हमला, कहा-'दीपिका का सिर क़लम करने वालों को देंगे 10 करोड़

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: suraj Pal Amu says she is one of his favourite actors
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शादी के बाद इस मामले में विराट निकल गए अनुष्का से आगे, देखिए तस्वीरें