surveen chawla reveal her husband has no issue's with her Onscreen romance

इस एक्ट्रेस का बोल्ड बयान, कहा- ऑनस्क्रीन KISS करने या NUDE होने में परेशानी नहीं

'हेट स्टोरी 2' फेम एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने हाल ही में अपनी शादी का खुलासा किया और अपनी शादी को लेकर उन्होंने पहली बार खुलकर मीडिया से बात भी की.

By: | Updated: 17 Apr 2018 04:44 PM
surveen chawla reveal her husband has no issue's with her Onscreen romance
नई दिल्ली: 'हेट स्टोरी 2' फेम एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने हाल ही में अपनी शादी का खुलासा किया और अपनी शादी को लेकर उन्होंने पहली बार खुलकर मीडिया से बात भी की. सुरवीन चावला ने साल 2015 में ही अक्षय ठक्कर से शादी कर ली थी. उन्होंने इटली में शादी रचाई थी. हालांकि अपनी शादी का खुलासा उन्होंने इसी साल जनवरी में किया.

सुरवीन चावला ने एक इंटरव्यू में कहा कि पता नहीं लोगों को इस बात पर इतनी हैरानी क्यों होती है कि उन्होंने शादी कर ली है. वो वक्त और था जब एक्ट्रेसेस शादी से पहले ही सब अचीव करना चाहती थी और शादी के बाद पर्दे से गायब हो जाती थी. सुरवीन ने कहा कि वो बहुत महत्वाकांक्षी हैं, लेकिन इसका ये अर्थ बिल्कुल नहीं है कि वो शादी नहीं करेंगी और अपनी पारिवारिक जीवन में उनकी दिलचस्पी नहीं है. करियर और शादी को जोड़कर देखना सही नहीं है.

इतना ही नहीं सुरवीन ने कहा कि उनके हर फैसले में उनके पति उनके साथ हैं और वो हर वो काम करने को तैयार हैं जो फिल्म की डिमांड होगी, फिर चाहे वो अपने को-स्टार को किस करना हो या फिर ऑनस्क्रीन न्यूड होना हो. उन्होंने आगे कहा कि अगर वो एक दूसरे के साथ इतना सहज हैं तो फिर शादी में क्या प्रोब्लम है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: surveen chawla reveal her husband has no issue's with her Onscreen romance
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story फीमेल सिंगर के सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर अली का जवाब, कहा- सच सामने आएगा