Photos: रात में साथ पार्टी करते दिखे कृति-सुशांत, कैमरे को देखते ही छिपा लिया मुंह!

Photos: रात में साथ पार्टी करते दिखे कृति-सुशांत, कैमरे को देखते ही छिपा लिया मुंह!

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन रात में पार्टी करते दिखे. ये पार्टी रखी गई थी कृति के बहन के जन्मदिन की खुशी में.

By: | Updated: 15 Dec 2017 08:39 PM
sushant singh rajput or kriti senon captured together
नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के बीच कितनी गहरी दोस्ती है इस बात का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि मौका कोई भी हो दोनों ही स्टार्स मीडिया से छिपते-छिपाते एक दूसरे के पास पहुंच ही जाते हैं. लेकिन मीडिया के कैमरों से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है और एक बार फिर ये दोनों हो गए हैं कैमरे में कैद.

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन रात में पार्टी करते दिखे. ये पार्टी रखी गई थी कृति के बहन के जन्मदिन की खुशी में. ये पहली बार नहीं है कि कृति और सुशांत इस तरह साथ में नजर आए हों.

sushant

sush1 shush3 shush2

अंकिता लोखंडे से 6 साल का रिश्ता खत्म करने बाद से ही कृति और सुशांत के बीच नजदीकियों की खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट्स का तो ये भी कहना है कि इन दोनों के ब्रेकअप के पीछे भी कृति सेनन ही मुख्य वजह थी. पिछली बार ये जोड़ी फिल्म राब्ता में साथ में नजर आई थी. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर सकी लेकिन दोनों की कैमेस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: sushant singh rajput or kriti senon captured together
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नाबालिग से बदसलूकी मामले में पापोन ने मांगी माफी, बोले - लग रहे आरोपों से बहुत दुखी हूं