छोटे कपड़े पर भद्दी टिप्पणियों को तापसी का करारा जवाब/ taapsee pannu getting vulgar comments over her photo posted on instagram

छोटे कपड़ों को लेकर ट्रोल करने वाले यूजर्स को तापसी पन्नू ने दिया चौंकाने वाला जवाब

तापसी पन्नू ने शनिवार को सोशल मीडिया पर उनके कपड़ों का मजाक बनाने वाले यूजर्स को आड़े हाथ लिया.

By: | Updated: 19 Nov 2017 04:00 PM
taapsee pannu getting vulgar comments over her photo posted on instagram

मुंबई: महिला सशक्तिकरण की समर्थक अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शनिवार को सोशल मीडिया पर उनके कपड़ों का मजाक बनाने वाले यूजर्स को आड़े हाथों लिया. तापसी ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह काले और सफेद रंग की स्ट्रेपलेस परिधान पहने नजर आ रही थीं. इसमें उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है.


तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "कभी-कभी सबसे अच्छे क्षण अछूते रह जाते हैं, असंपादित और अप्रयुक्त. कच्ची तस्वीर."


तस्वीर को सराहा नहीं गया और उन्होंने उन पर टिप्पणियां शुरू कर दी. हालांकि, तापसी चुप नहीं बैठीं और उन्होंने इसका जोरदार जवाब दिया.एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या उनके पास कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं या उन्हें शरीर दिखाना पसंद है.


 



Sometimes the best moments stay untouched, unedited...... and unused...... #RawImage #ScreenGrab


A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on





इस पर तापसी ने लिखा, "आप जैसे संस्कृति की रक्षा करने के लिए रक्षक नहीं मिल रहे सर जी. पहचानने के लिए ऐसा करना पड़ा, वरना आप जैसे हीरे कहां आसानी से मिलते हैं."


ये मामला यहीं खत्म नहीं हुआ. एक अन्य यूजर ने लिखा कि तापसी की तस्वीर भारतीय संस्कृति के लिए सही नहीं है. इसके बाद, 'जुड़वा 2' में उनके सह-कलाकार वरुण धवन ने तापसी द्वारा की गई टिप्पणियों की प्रशंसा की. वरुण ने ट्वीट किया, "शानदार तापसी."


फिल्मों की बात करें तो तापसी आखिरी बार फिल्म 'जुड़वा 2' में वरुण धवन और जैकलीन के साथ धमाल मचाती नजर आईं थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर काई की थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: taapsee pannu getting vulgar comments over her photo posted on instagram
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अनुष्का ने विराट को पहनाई अंगूठी तो सबके सामने विराट ने लगा लिया गले, देखें तस्वीरें