अभिनेत्री होना है त्वचा के लिए आफत: तापसी

By: | Last Updated: Sunday, 29 March 2015 12:48 PM
taapsee pannu_Bollywood_

नई दिल्ली: सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड एवरयूथ की ब्रांड एंबेसडर बनीं अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि अभिनेत्री होना त्वचा के लिए आफत की बात होती है. तापसी पौष्टिक आहार और पेय पदार्थो के भरपूर सेवन के जरिए अपनी त्वचा को स्वस्थ और चमकदार बनाए रखती हैं.

 

तापसी से यह पूछने पर कि वह अपनी त्वचा का ख्याल कैसे रखती हैं, उन्होंने बताया, “मनोरंजन जगत में काम करना त्वचा को प्रताड़ित करने जैसा है. मैं इस बात का खास ख्याल रखती हूं कि मेरी त्वचा में पानी की कमी नहीं हो. मैं खूब पानी पीती हूं और तले-भुने खाद्य पदार्थो से परहेज करती हूं.”

 

तापसी ने एक अभिनेता के कई सारे ब्रांड से जुड़े रहने की विचारधारा पर अपनी राय देते हुए कहा, “यह करियर का महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि फिल्मों और साक्षात्कारों से ज्यादा प्रभाव टेलीविजन में दिखाए जाने वाले विज्ञापनों का होता है. इसलिए नजरों में बने रहने के लिए हमें कई ब्रांडों से जुड़ना पड़ता है.”

 

उन्होंने कहा, “हम किस ब्रांड से जुड़े हैं, इससे यह भी पता चलता है कि दर्शकों तक हमारी पहुंच कहां तक है.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: taapsee pannu_Bollywood_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bollywood Skin taapsee pannu
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017