तालिबान ने बंदूक दिखाकर 27 लोगों का अपहरण किया

By: | Last Updated: Saturday, 16 May 2015 4:38 PM

खोस्त (अफगानिस्तान): तालिबान विद्रोहियों ने आज पूर्वी अफगानिस्तान में 27 लोगों का अपहरण कर लिया. इस युद्धरत देश में इन नकाबपोशों ने पहले एक सड़क को बंद किया और फिर लोगों को उनके वाहनों से बंदूक के दम पर बाहर निकाल कर उनका अपहरण कर लिया.

 

प्रांतीय परिषद के सदस्य मोहम्मद रहमान कादरी ने बताया कि घटना पक्तिया प्रांत के सईद करम जिले में हुई. बंदी बनाए गए लोगों को अज्ञात जगह ले जाया गया.

 

प्रांतीय पुलिस प्रमुख जलमाई उरयाखली ने बताया, ‘‘हमें नहीं पता कि वे आम लोगों का अपहरण क्यों कर रहे हैं लेकिन हमने यात्रियों को मुक्त कराने के लिए पुलिस बल की तैनाती की है.’’ तालिबान के प्रवक्ता जबीउल्लाह मुजाहिद ने ट्वीट करके बताया कि समूह ने 27 लोगों का सरकारी कर्मचारी होने की आशंका के चलते अपहरण कर लिया है. इनमें से आठ की पहचान सरकारी कर्मचारी के रूप में की गई है और बाकी 19 की पहचान की जा रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Taliban kidnap 27 people at gunpoint on Afghan road
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Taliban
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017