फिल्मी फ्राइडे: आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं कुल 6 फिल्में

By: | Last Updated: Friday, 10 October 2014 1:35 PM
Tamanchey_Ekkees Toppon Ki Salaami_Annabelle_Left Behind

नई दिल्ली: फिल्म के दिवानों के लिए आने वाला शुक्रवार बेहद ही शानदार रहने वाला है. इस हफ्ते एक या दो नहीं पूरे 6 फिल्में रिलीज होने जा रही है. हॉरर, ड्रामा, रोमांटिक हर तरह की फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

 

रिचा चड्ढा की फिल्म ‘तमंचे’ की चर्चाएं भी खूब हो रही है जो इसी हफ्ते रिलीज हो रही है. फिल्म ‘तमंचे’ से ही निखिल द्विवेदी बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. फिल्म में बंदूक के साथ खेलते हुए कब प्यार हो जाता है यह दिखाया गया है.

 

वहीं दूसरी ओर ‘इक्कीस तोपों की सलामी’ भी शुक्रवार को रिलीज हो रही है जिसमें दो बेटे अपने पिता को सम्मान देने के लिए इक्कीस तोपों की सलामी देते हैं. फिल्म में अनुपम खेर दमदार भूमिका में है.

 

फिल्म ‘जिगरिया’ भी कल ही रिलीज हो रही है जो कि एक लव-स्टोरी फिल्म है. इस फिल्म के लीड रोल में हर्षवर्धन और चैरी मार्डिया हैं. आपको बता दें कि फिल्म की तारीफ राजकुमार हिरानी और रोहित शेट्टी ने भी की है.

 

इस बार के ‘खतरों के खिलाड़ी’ के विजेता रजनीश दुग्गल फिल्म ‘स्पार्क’ में दिखाई देंगे. फिल्म में सुभाश्री भी हैं. दोनों ही जब जर्मनी में होते हैं तो एकदूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. बाद में दोनों को पता चलता है कि दोनों किसी ट्रैप में फंस गये हैं.

 

अगर आप इस हफ्ते कोई हॉरर फिल्म देखने की योजना बना रहें है तो हॉलीवुड की फिल्म ‘एन्नाबेल’ देख सकते हैं. कहा जा रहा कि यह फिल्म साल की सबसे हॉरर फिल्म साबित होगी.

 

हॉलीवुड की ही एक और दूसरी फिल्म ‘लेफ्ट बिहाइंड’ आ रही है जो कि एक थ्रीलर मूवी है. अगर आप एडवेंचर के शौकिन हैं तो यह फिल्म आपके लिए ही है. फिल्म में हॉलीवुड के मशहूर एक्टर निकोलस केज मुख्य भूमिका में है.

इन 6 फिल्मों के साथ अलग-अलग टेस्ट की फिल्में देखने वाले दर्शकों के पास ऑप्शन तो बढ़ गए हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कंपटीशन देखने को मिलेगा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Tamanchey_Ekkees Toppon Ki Salaami_Annabelle_Left Behind
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017