Tapasee pannu slamed social media troll।सोशल मीडिया के ट्रोल्स को तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब

ट्रोल्स को तापसी पन्नू का करारा जवाब, एक ने कमेंट कसा था- इसलिए होती है लड़कियों से छेड़छाड़

हाल ही में तापसी पन्नू ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो साझा किया था जिसमें वे काले और सफेद रंग की एक शार्ट ड्रेस पहने हुए दिख रही थीं. उस तस्वीर की टैगलाइन ये थी, " कभी कभी सबसे बेहतरीन पल हमेशा के लिए एक जैसे बने रहते हैॆं."

By: | Updated: 19 Nov 2017 06:06 PM
Tapasee pannu slamed social media troll
मुंबई:  फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शार्ट ड्रेस पहनने की वजह से ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है. हाल ही में तापसी पन्नू ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो साझा किया था जिसमें वे काले और सफेद रंग की एक शार्ट ड्रेस पहने हुए दिख रही थीं. उस तस्वीर की टैगलाइन ये थी, " कभी कभी सबसे बेहतरीन पल हमेशा के लिए एक जैसे बने रहते हैॆं."




Tapasee

इस तस्वीर को कई लोग ट्रोल करना शुरु कर दिए और उस पर भद्दे कमेंट करने लगे. हालांकि तापसी भी पीछे नहीं हटीं और इन ट्रोल्स का डटकर सामना किया. एक ने लिखा कि इन्हीं तस्वीरों की वजह पुरुष लड़कियों से छेड़छाड़ करते हैं. इस पर तापसी ने जवाब दिया कि तो ऐसे मर्दों को अपनी बीमारी के बारे में सोचना चाहिए और इसका इलाज कराना चाहिए.

1

एक ने कमेंट किया कि क्या आपके पास पैसे नहीं हैं कि कपड़े खरीद सकें या फिर आपके स्किन शो करना पसंद है. इसका जवाब देते हुए तापसी ने लिखा कि आप जैसे कल्चर के रक्षक नहीं मिल रहे हैं सर जी. आइडेंटीफाई करने के लिए ऐसा करना पड़ता है वर्ना आप जैसे हीरे कहां आसानी से मिलते हैं.

2

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Tapasee pannu slamed social media troll
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हिमाचल की जीत से है सलमान खान का बीजेपी कनेक्शन, जानें पूरा मामला