बाजीराव मस्तानी' देखने को लेकर उत्साहित है 'क्वांटिको' की टीम : प्रियंका चोपड़ा

By: | Last Updated: Sunday, 22 November 2015 4:06 AM
Team Quantico is very excited about ‘bajirao mastani’ says priyanka chopra

मुंबई : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन धारावाहिक ‘क्वांटिको’ की टीम उनकी ऐतिहासिक फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ को लेकर काफी उत्साहित है.

 

प्रियंका ने ‘बाजीराव मस्तानी’ के ट्रेलर लांच के मौके पर अमेरिका से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संवाददाताओं को बताया, “यहां ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए बहुत उत्साह है. मेरी टीम के सभी कलाकार और सदस्य विशेष स्क्रीनिंग के लिए जा रहे हैं वह फिल्म के परिधान चाहते हैं और वह काफी उत्साहित है”

 

फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. वह संजय लीला भंसाली की फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर उपस्थित थे.प्रियंका ने कहा कि फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया अद्भुत है.

 

उन्होंने कहा, “लोग बहुत उत्साहित है। हम ट्रेलर आने से पहले रोजाना सोशल मीडिया पर थे. यह इतिहास का हिस्सा है, लेकिन संजय सर ने बाजीराव और मस्तानी पर कहानी गढ़ी है. यह देखना अद्भुत होगा कि लोग अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं.”

 

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ 18वीं सदी के मराठी योद्धा बाजीराव पेशवा की कहानी है. फिल्म 18 दिसंबर को प्रदर्शित हो रही है.

 

प्रियंका इन दिनों अमेरिका में हैं, जहां एक शो में वह एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश की भूमिका निभा रही हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team Quantico is very excited about ‘bajirao mastani’ says priyanka chopra
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017