'द साइलेंट हीरोज' साहसिक रोमांच फिल्म : महेश भट्ट

By: | Last Updated: Sunday, 19 July 2015 8:06 AM
‘The Silent Heroes’ like an adventurous thriller: Mahesh Bhatt

मुंबई: फिल्म निर्माता महेश भट्ट का कहना है कि ‘द साइलेंट हीरोज’ एक अंतर्राष्ट्रीय साहसिक रोमांच फिल्म है और यह पारिवारिक दर्शकों के मनोरंज के लिहाज से एक बढ़िया फिल्म है.

 

फिल्म में 13 बधिर बच्चों ने काम किया है. भट्ट का कहना है कि शारीरिक रूप से अक्षम और जरूरतमंद लोगों के प्रति समाज का असंवेदनशील रवैया और उदासीनता उन्हें क्षुब्ध करता है.

 

उन्होंने कहा, “यह काफी अजीब है कि बधिर लोगों की तरफ दुनिया इस नजरिए से देखती है कि जैसे वे विकलांग, असहाय या पीड़ित हैं. मेरा हमेशा यह विश्वास रहा है कि इस तरह के लोग हमसे ज्यादा काबिल और सक्षम होते हैं. वे हमसे कहीं ज्यादा कुशाग्र होते हैं.”

 

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि ‘तारे जमीन पर’ और ‘स्टेनली का डिब्बा’ की तरह यह फिल्म भी दर्शकों के दिलों को छू जाएगी और इस तरह के बच्चों की ओर समाज के नजरिए को बदलने में सफल होगी.”

 

फिल्म का टीजर 21 जुलाई को जारी किया जाएगा. फिल्म के सह-निर्माता कमल बीरानी और महेश भट्ट हैं. यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘The Silent Heroes’ like an adventurous thriller: Mahesh Bhatt
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Mahesh Bhatt The Silent Heroes
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017