कपिल और मेरे बीच Cold War चल रहा है: कृष्णा

By: | Last Updated: Friday, 4 March 2016 12:14 PM
There is rivalry between me and Kapil Sharma: Krushna Abhishek

मुंबई:  प्रसिद्ध हास्य कलाकार कृष्णा अभिषेक स्वीकार करते हैं कि उनके और कपिल शर्मा के बीच कंपटीशन चल रहा है, लेकिन उनका कहना है कि यह कंपटीशन स्वस्थ होना चाहिए.

कृष्णा ने ये भी बताया है कि अब किसी प्रकार का सम्मान नहीं बचा है, क्योंकि ‘कॉमेडी सर्कस’ के बाद से हमलोगों (कृष्णा और कपिल शर्मा) के बीच शीत युद्ध चल रहा है. कृष्णा ने कहा है, ‘हमलोग दोस्त नहीं हैं.. हमारे बीच प्रतिस्पर्धा है.’ कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के बाद से 34 वर्षीय कपिल घर-घर में जाने पहचाने नाम हो गए हैं. टीवी चैनल ‘कलर’ से कथित मतभेद के बाद कपिल के अलग होने की खबर है.

वहीं, दूसरी ओर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’शो के बंद होने के बाद अब हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने वादा किया है कि उनके नए शो में उससे भी अधिक मनोरंजक किरदार होंगे. 34-वर्षीय हास्य कलाकार सह अभिनेता कपिल अपने नए शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की तैयारियों में मसरूफ हैं, जिसका प्रसारण सोनी टीवी पर किया जाएगा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: There is rivalry between me and Kapil Sharma: Krushna Abhishek
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Kapil Sharma krushna abhishek
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017