this is how aamir khan celebrates valentines day

'पहला नशा' रोमांटिक सॉन्ग के साथ आमिर खान ने मनाया वैलेंटाइन्स डे

आमिर खान ने पहला नाशा से संबंधित यादों को याद किया और वेलेंटाइन डे के अवसर पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी.

By: | Updated: 14 Feb 2018 04:35 PM
this is how aamir khan celebrates valentines day

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के लिए बुधवार की सुबह काफी यादगार थी, क्योंकि अभिनेता ने खास तौर पर वैलेंटाइन डे के अवसर पर फ़िल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से गीत 'पहला नशा' सुनकर अपने दिन की शुरुआत की. यह गीत पीढ़ी दर पीढ़ी बेहद लोकप्रिय है और इसे एक सदाबहार प्रेम गीत के रूप में माना जाता है.


आमिर खान ने पहला नाशा से संबंधित यादों को याद किया और वेलेंटाइन डे के अवसर पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी. साथ ही, अभिनेता ने यह भी बताया कि यह गाना उनके व्यक्तिगत पसंदीदा में से एक है. वैलेंटाइन डे के अवसर पर आमिर खान ने सोशल मीडिया पर लिखा,"हेल्लो दोस्तों, वैलेंटाइन डे के मौके पर मेरा गीत "पहला नशा" सुन रहा हूं. इस दिन के लिए यह परफ़ेक्ट गीत है :-) और, मुझे कहना होगा कि यह मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है. आप सभी को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं."



 





पिछले कुछ वर्षों में "पहला नशा" प्रेम का जश्न मनाने के लिए एक अनिवार्य गीत बन गया है, चाहे वो शादी का मौका हो या फिर वैलेंटाइन डे, इस गाने को प्यार के अवसर के लिए सबसे उचित गीत माना जाता है और आज भी इस गाने का नशा सबके सर चढ़ कर बोलता है. प्रतिष्ठित युवा फिल्म में, आमिर खान के लवर बॉय की छवि में "पहला नशा" दर्शकों का पसंदीदा गीत है.


"जो जीता वही सिकंदर" के साथ आमिर खान और निर्देशक मंसूर खान पहली बार एकसाथ काम कर रहे थे, जिसके बाद इस गीत में दोनो के क्रिएटिव आईडिया ने इस गाने को एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया. पिछले कई वर्षों से, 'पहला नशा' रोमांटिक एंथम के रूप में बनी जगह बनाये हुए है, 30 साल के बाद यह गाना दर्शको के जहन में तरोताज़ा है और ये ही वजह है कि आज भी इस गाने को वैलेंटाइन डे के लिए परफ़ेक्ट गीत माना जाता है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: this is how aamir khan celebrates valentines day
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वजहें जो 'ब्लैक पैंथर' को बनाती हैं बाकी सुपरहीरो फ़िल्मों से अलग