रितिक की बर्थडे में गैरमौजूदगी को लेकर एक्स-वाइफ सुजैन ने तोड़ी चुप्पी

By: | Last Updated: Wednesday, 13 January 2016 8:44 AM
This is what Sussanne Khan has to say on NOT being invited to Hrithik Roshan’s birthday party!

नई दिल्ली: बीते हफ्ते शनिवार को बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन का बर्थडे था और उन्होंने अपने दोस्तों के लिए शानदार बर्थ-डे पार्टी रखी. इस पार्टी में शाहरुख खान, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, अमीषा पटेल, करन जौहर सहित बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे.

hrithik-srk-ranveer-820

लेकिन इस पार्टी में रितिक की एक्स-वाइफ सुजैन खान कहीं नजर नहीं आईं. सिर्फ सुजैन ही नहीं इस पार्टी में अभिनेता अर्जुन रामपाल भी कहीं नहीं दिखे जिनसे सुजैन के अफेयर की खबरें अक्सर आती रहती हैं. हालांकि अर्जुन और सुजैन दोनों ने ही इन खबरों को हमेशा गलत बताया है.

DNA  में छपी खबर के मुताबिक इस पार्टी को अटेंड ना करने को लेकर सुजैन खान बताती हैं, “मुझे बुलाया नहीं गया था. हम दोनों बर्थ-डे पर एक-दूसरे को नहीं बुलाते हैं लेकिन एक-दूसरे के अच्छे की कामना ज़रूर करते हैं. रितिक और मेरा रिश्ता बहुत अच्छा है. हम पैरेंट्स हैं और हमारी प्राथमिकता हमारे बच्चे हैं. हम सोशल इवेंट्स में साथ नहीं जाते, न फ्रेंड्स के साथ घूमते हैं.”

यहां आपको बताते चलें कि रितिक रोशन और सुजैन खान दोनों ने 2013 में एक दूसरे से अलग हो गए थे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: This is what Sussanne Khan has to say on NOT being invited to Hrithik Roshan’s birthday party!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017