इसलिए को-स्टार इशिता की शादी में नहीं पहुंचे कपिल शर्मा, पढ़ें यहां

इसलिए को-स्टार इशिता की शादी में नहीं पहुंचे कपिल शर्मा, पढ़ें यहां

इशिता और वत्सल सेठ की शादी एक बेहद निजी कार्यक्रम में हुई जिसमें कुछ खास बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे, लेकिन इस पूरे कार्यक्रम में इशिता के को स्टार कपिल शर्मा नजर नहीं आए.

By: | Updated: 29 Nov 2017 04:28 PM
This is why Kapil Sharma was missing at ‘Firangi’ co-star Ishita Dutta’s wedding
नई दिल्ली: कपिल शर्मा की आगामी फिल्म फिरंगी की हीरोइन इशिता दत्ता ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई. इशिता और वत्सल सेठ की शादी एक बेहद निजी कार्यक्रम में हुई जिसमें कुछ खास बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे, लेकिन इस पूरे कार्यक्रम में इशिता के को स्टार कपिल शर्मा नजर नहीं आए.

ये भी देखें: इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने मंदिर में की शादी, काजोल संग पहुंचे अजय देवगन

ऐसे में सवाल उठना तो लाजमी है कि आखिर कपिल शर्मा इस शादी में क्यों नहीं पहुंचे. जब कपिल शर्मा से इस बाबत बात की गई तो उन्होंने व्यस्त होने का बहाना बनाया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा ने सफाई में कहा कि इन फिल्म के प्रमोशन को लेकर वो काफी व्यस्त हैं, जिसके चलते वो इशिता की शादी में शरीक नहीं हो सके. हालांकि उन्होंने फोन पर अपनी मित्र को उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं भी दी.

ये भी देखें: कपिल की हीरोइन ने ब्वॉयफ्रेंड से गुपचुप रचाई शादी, तस्वीर आई सामने

आपको बता दें इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की शादी में बॉबी देओल , सोहेल खान, काजोल, अजय देवगन जैसे कई नामी फिल्म स्टार पहुंचे. मीडिया में शादी की खबरें वायरल होने के बाद वत्सल सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की खबर अपने फैंस को देते हुए तस्वीर शेयर की. वत्सल ने लिखा मैंने और इशिता ने आज एक निजी कार्यक्रम में शादी कर ली, आप सब की दुआओँ और प्यार के लिए शुक्रिया.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: This is why Kapil Sharma was missing at ‘Firangi’ co-star Ishita Dutta’s wedding
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बेटी आराध्या का एनुअल फंक्शन अटेंड करने पहुंची ऐश्वर्या, पूरा परिवार आया नज़र