सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर बताया इस चीज ने बिगाड़ी उनकी बॉडी की शेप/ this this becomes the great problem for sonam kapoor beau anand ahuja will be sadened

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर बताया इस चीज ने बिगाड़ी उनकी बॉडी की शेप

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी खूबसूरती और बॉडी लैंग्वेज के लिए जानी जाती हैं लेकिन फोम के गद्दे उनकी बॉडी के लिए परेशानी की जड़ बनते दिख रहे हैं.

By: | Updated: 12 Jan 2018 08:52 PM
this this becomes the great problem for sonam kapoor beau anand ahuja will be sadened

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी खूबसूरती और बॉडी लैंग्वेज के लिए जानी जाती हैं लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया ट्विटर के जरिए उन्होंने बताया कि कैसे फोम के गद्दे उनकी बॉडी के लिए परेशानी का करण बन गए.


दरअसल सोनम ने ट्वीट करते हुए बताया है कि फोम के गद्दों पर सोने से उनकी गर्दन और बॉडी पर काफी बुरा असर पड़ा है. इसके साथ ही सोनम ने अपने ट्वीट में हिदायत दी है कि सभी मार्केटिंग के मकड़जाल से बचकर ही शॉपिंग करें.


सोनम कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा 'फोम गद्दे की कड़वी यादें. उनका इस्तेमाल करने के बाद पूरे शरीर और गर्दन की शेप खराब हो गई है. कृपया मार्केटिंग के झांसे में न फंसें.'


 


फिल्मों की बात करें तो फिलहाल सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुज सुपरस्टार अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं.


ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में सोनम कपूर और अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे भी अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं.


आपको बता दें इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूसर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिल्म की पूरी टीम के साथ ट्विंकल भी इस फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रही हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: this this becomes the great problem for sonam kapoor beau anand ahuja will be sadened
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अनुराग कश्यप ने कहा- कास्टिंग काउच के शिकार हुए लोग सामने आएं