'माइकल जैकसन' बनना चाहते हैं टाइगर

By: | Last Updated: Saturday, 6 September 2014 11:45 AM
tiger shroff

मुंबईः अपने बेहतरीन डांस के लिए मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में दिवंगत पॉप किंग माइकल जैकसन (एमजे) को श्रद्धांजलि देते हुए एक डांस वीडियो लांच की. उन्होंने कहा कि वह एमजे की जीवनी पर आधारित फिल्म में काम करना चाहते हैं. फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में आगाज करने वाले टाइगर ने कहा, “मेरा यह सपना है कि माइकल जैकसन की जीवनी पर बनी फिल्म में काम करूं. मेरे दिमाग में काफी लंबे समय से यह विचार पल रहा है, लेकिन देखते हैं कि क्या होता है.”

 

उन्होंने कहा, “मैंने उन पर (एमजे) काफी शोध किया है. यदि मुझे यह अवसर मिलता है, तो मैं उनके जैसी शारीरिक काया बनाऊंगा और वजन भी कम करूंगा. मुझे उनकी जीवनी में काम करके बेहद खुशी मिलेगी.”

 

टाइगर ने गुरुवार को शिक्षक दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम में एमजे को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि एमजे उनकी प्रेरणा रहे हैं.

 

टाइगर को चाहने वाले लोगों और उनके प्रशंसकों की तादाद कम नहीं है, लेकिन वह खुद को एक श्रमिक मानते हैं.

 

उन्होंने कहा, “मैं कोई सेलिब्रिटी नहीं हूं. मैं बस कड़ी मेहनत करना चाहता हूं. मैं खुद को श्रमिक मानता हूं. मैं बस कड़ी मेहनत कर सकता हूं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: tiger shroff
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Tiger Shroff
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017