फुटबॉल में देश की अगुवाई करना टाइगर श्रॉफ का था ख्वाब, पर बन गए एक्टर

एक बयान में टाइगर ने कहा, "मैं बचपन से ही फुटबॉल का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और फुटबॉल खेलता भी हूं. बचपन से मेरा सपना फुटबॉल में देश का प्रतिनिधित्व करने का था, लेकिन मेरी किस्मत को कुछ और मंजूर था."

By: | Last Updated: Sunday, 17 September 2017 9:08 PM
Tiger Shroff wanted to represent the country in football

 

 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का सपना फुटबॉल में भारत का प्रतिनिधित्व करने का था, लेकिन उनकी किस्मत उन्हें अभिनय जगत में ले आई. फुटसाल के सीजन-2 के लॉन्च समारोह में टाइगर ने अपनी बचपन की इस इच्छा को जाहिर किया.

एक बयान में टाइगर ने कहा, “मैं बचपन से ही फुटबॉल का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और फुटबॉल खेलता भी हूं. बचपन से मेरा सपना फुटबॉल में देश का प्रतिनिधित्व करने का था, लेकिन मेरी किस्मत को कुछ और मंजूर था.”

टाइगर हालांकि, अब भी फुटबॉल के प्रति अपना प्यार दर्शाने से पीछे नहीं हटते हैं और यही कारण है कि वह मुंबई टीम का समर्थन करने इस समारोह में पहुंचे.

उन्होंने कहा, “मैं जहां भी जाता हूं, इस खेल का प्रचार करता हूं. मेरा मानना है कि फुटबॉल को बढ़ावा देने की जरूरत है, क्योंकि हमारे देश में कई प्रतिभाएं छुपी हुई हैं.”

टाइगर ने लॉन्च समारोह के दौरान पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बायोपिक में भी काम करने की इच्छा जाहिर की.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Tiger Shroff wanted to represent the country in football
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Tiger Shroff represent country football
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017