Tiger Shroff’s Baaghi 2 beats lifetime collections of Varun Dhawan’s Judwaa 2

वरुण धवन को कड़ी टक्कर दे रहे हैं टाइगर श्रॉफ, 11 दिन में तोड़ दिया उनका ये रिकॉर्ड

टाइगर श्रॉफ अभिनीत एक्शन फिल्म 'बागी 2' ने महज 11 दिनों में वरुण धवन की 'जुड़वा 2' का लाइफटाइम कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है.

By: | Updated: 09 Apr 2018 07:58 PM
Tiger Shroff’s Baaghi 2 beats lifetime collections of Varun Dhawan’s Judwaa 2
नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ अभिनीत एक्शन फिल्म 'बागी 2' ने महज 11 दिनों में वरुण धवन की 'जुड़वा 2' का लाइफटाइम कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. 'बागी 2' के साथ टाइगर ने अपने समकालीन वरुण को बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सप्ताहांत में 22.50 करोड़ की कमाई के साथ पीछे छोड़ दिया है जहां फिल्म शुक्रवार को 5.70 करोड़ की कमाई करने में सफल रही तो वहीं शनिवार को 9.30 करोड़ और रविवार को 9.50 करोड़ की कमाई की यानी फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 135.35 करोड़ रुपये का व्यवसाय कर लिया है.

अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा 2' को टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ्रेंचाइजी 'बागी 2' ने महज 11 दिन में पीछे छोड़कर बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख लिया है. दिलचस्प है कि दोनों फिल्में साजिद नाडियाडवाला के नाम हैं लेकिन 'बागी 2' के साथ टाइगर ने बाजी मार ली है.


रितिक रोशन ने पहले ही टाइगर को अल्टीमेट एक्शन हीरो का खिताब दे दिया है. तो वहीं अक्षय कुमार और अनिल कपूर ने भी युवा अभिनेता की खूब सरहाना की है. अभिभूत टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने माता-पिता और 'बागी 2' के सह-कलाकारों का धन्यवाद किया है जिन्होंने फिल्म की यात्रा के दौरान उन्हें समर्थन दिया है. अभिनेता ने साजिद नाडियाडवाला को भी उनके प्रेम और समर्थन के लिए धन्यवाद किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Tiger Shroff’s Baaghi 2 beats lifetime collections of Varun Dhawan’s Judwaa 2
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Photos: सलमान खान कश्मीर में कर रहे हैं 'रेस 3' की शूटिंग, सेट से सामने आईं ये तस्वीरें