शुरूआती आंकड़े: सलमान की फिल्म 'टाइगर ज़िदा है' के पहले दिन की कमाई जानें Tiger Zinda Hai First Day Box Office Collection

शुरूआती आंकड़े: सलमान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के पहले दिन की कमाई जानें

ये फिल्म भारत में कुल 4600 स्क्रीन और विदेशो में 1100 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है. कुल मिलाकर वर्ल्डवाइड ये फिल्म 5700 स्क्रीन पर रिलीज हुई है.

By: | Updated: 23 Dec 2017 02:31 PM
Tiger Zinda Hai First Day Box Office Collection

नई दिल्ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' को पहले दिन अच्छी ओपनिंग मिली है.  इस फिल्म को भारत में करीब 80 प्रतिशत बुकिंग के साथ ओपनिंग मिली है. इसका मतलब साफ है कि ये फिल्म धमाकेदार कमाई करने वाली है. फिल्म को समीक्षकों ने अच्छा बताया है. सोशल मीडिया पर दर्शकों ने भी फिल्म को पसंद किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने पहले दिन 35 से 38 करोड़ के आस पास कमाई की है.  अभी इस फिल्म की कमाई के फाइनल आंकड़े नहीं आ पाए हैं लेकिन शुरूआती रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान की इस फिल्म ने इन्हीं आंकड़ों के करीब कमाई की है.


पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड शाहरूख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के पास है जिसने 44.97 करोड़ की कमाई की थी. अब फाइनल आंकड़े आने के बाद ही पता चलेगा कि सलमान किंग खान का रिकॉर्ड तोड़ पाए या नहीं.


मूवी रिव्यू: टाइगर ज़िंदा है


ये फिल्म भारत  में कुल 4600 स्क्रीन और विदेशो में 1100 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है. कुल मिलाकर वर्ल्डवाइड ये फिल्म 5700 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. मार्केट विशेषज्ञों का मानना है कि ये फिल्म कमाई के कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ेगी.


इस फिल्म को ओवरसीज में भी अच्छी ओपनिंग मिली है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में पहले दिन 1.01 करोड़ तो वहीं न्यूजीलैंड में 38.54 लाख रुपए की कमाई की है. फिल्म ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भी धमाकेदार कमाई की. यहां फर्स्ट डे का कलेक्शन 6.08 करोड़ रुपए है.


taran


बता दें कि 'एक था टाइगर' में सलमान-कैटरीना की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. अब जब एक  बार फिर ये  जोड़ी साथ को साथ में देखकर फैंस बहुत उत्साहित हैं.


एबीपी न्यूज़ ने इस फिल्म को तीन स्टार दिए हैं और लिखा है, ''जब आतंकवाद खत्म के लिए खुद सलमान खान हथियार उठा लें तो फिर दर्शक उसे देख मंत्रमुग्ध क्यों ना हो जाएं. आज रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर ज़िदा है'  में सलमान आतंकवाद खत्म कर पूरी दुनिया में शांति लाने के मिशन पर निकलते हैं. अपने एक्शन से दर्शकों को इंटरटेन तो करते ही हैं साथ में वो आतंकवादियों का सफाया भी कर देते हैं. सलमान की पिछली फिल्म 'ट्यूबलाइट' फ्लॉप रही थी इस वजह से इस फिल्म में सुपरहिट होने की हर तरकीब को अपनाया गया है. यहां तक कि इसमें सलमान खान शर्टलेस भी हुए हैं.'' रिव्यू पढ़ें


बता दें कि ये फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. इसे यशराज फिल्मस ने प्रोड्यूस किया है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Tiger Zinda Hai First Day Box Office Collection
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘बिग बॉस’ के बाद अब इस शो से छोटे पर्दे का रुख करेंगे सलमान खान