tiger zinda hai got hilarious response says katrina kaif

''टाइगर जिंदा है'' की कमाई से खुश हुईं कैटरीना, कहा- सलमान खान...

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता से काफी खुश हैं और उनका कहना है कि यह एक बेहद संतोषजनक अनुभूति है.

By: | Updated: 28 Dec 2017 06:56 PM
tiger zinda hai got hellarios
मुंबई : कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता से काफी खुश हैं और उनका कहना है कि यह एक बेहद संतोषजनक अनुभूति है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म में एक बार फिर जासूस जोया की भूमिका निभाने रहीं, कहा कि वह प्रशंसकों से मिले प्यार से काफी खुश हैं. ‘टाइगर जिंदा है’ में अभिनेता सलमान खान भी एक बार फिर टाइगर की भूमिका में हैं.

उन्होंने कहा, ‘यह अविश्वसनीय है. हमने जब फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ पर काम शुरू किया था तब हमें यकीन था कि हमारे पास एक अच्छी पटकथा है और अली ने उस पटकथा को बखूबी बड़े पर्दे पर उतारा है, जो पूरे देश में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है.’’

कैटरीना ने एक बयान में कहा, ‘‘एक अभिनेत्री के तौर पर, मैं हमेशा ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करे और जो प्रतिक्रिया हमें मिल रही है, वह जबर्दस्त और बेहद संतोषजनक है.’’ ‘टाइगर जिंदा है’ वर्ष 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. ‘‘एक था टाइगर’’ ने बॉक्स ऑफिस पर 173 करोड़ रुपए की कमाई की थी और तीन दिन में 45.53 करोड़ रुपए की कमाई कर बॉलीवुड इतिहास में प्रत्येक दिन सबसे अधिक कमाई करने का रिकॉर्ड भी बनाया था. ‘टाइगर जिंदा है’ की सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: tiger zinda hai got hellarios
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अनुराग कश्यप ने कहा- कास्टिंग काउच के शिकार हुए लोग सामने आएं