9 महीनों की कड़ी मेहनत का नतीजा है सलमान का ‘स्वैग से स्वागत’ | Tiger zinda hai: 'Swag se swagat' made us struggle for nine months, Says Meghdeep Bose

9 महीनों की कड़ी मेहनत का नतीजा है सलमान का ‘स्वैग से स्वागत’

'टाइगर जिंदा है' के लिए गाना बना चुके संगीकार-निर्माता मेघदीप बोस ने बताया कि गाना 'स्वैग से स्वागत' लगभग 9 महीने की कड़ी मेहनत के बाद तैयार हुआ.

By: | Updated: 23 Nov 2017 01:11 AM
Tiger zinda hai: ‘Swag se swagat’ made us struggle for nine months, Says Meghdeep Bose
मुंबई: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के लिए गाना बना चुके संगीकार-निर्माता मेघदीप बोस ने बताया कि गाना 'स्वैग से स्वागत' लगभग 9 महीने की कड़ी मेहनत के बाद तैयार हुआ.

मेघदीप बोस ने कहा, "मैं गाने 'स्वैग से स्वागत' के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि इसे हासिल करने के लिए हमने 9 महीने तक संघर्ष किया. यह विशाल और शेखर (संगीतकार) द्वारा रचित है और मुझ पर विश्वास रखने के लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं."

ये भी पढ़ें: किसके इशारे पर सलमान ने कहा, 'पद्मावती-अलाउद्दीन खिलजी का एक भी सीन साथ में नहीं है'

उन्होंने कहा, "मैंने इस फिल्म के लिए दो गाने बनाए हैं. उत्साह की दूसरी वजह है कि पिछले साल तक माना जा रहा था कि मैं एक ही ढर्रे पर चल रहा हूं लेकिन 'स्वैग से स्वागत' से मैने इस मिथक को तोड़ दिया है."

बोस ने 'ऐ दिल है मुश्किल', 'काबिल', 'बेफिक्रे', 'दंगल', 'जय गंगाजल', 'सरबजीत' और 'न्यूटन' जैसी फिल्मों के लिए गाने बनाए हैं. वह अनुराग कश्यप की 'मुक्काबाज' के लिए भी संगीत देंगे.

यहां देखें गाना 'स्वैग से स्वागत'...

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Tiger zinda hai: ‘Swag se swagat’ made us struggle for nine months, Says Meghdeep Bose
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'