Tiger Zinda Hai Trailer | टाइगर ज़िंदा है, Salman Katrina Film, Tiger Zinda Hai Movie Trailer

TRAILER: एक्शन और रोमांच से भरपूर 'टाइगर ज़िंदा है' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें

Tiger Zinda Hai Trailer: ये ट्रेलर सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ के स्टंट और एक्शन से भरा हुआ है जिसे देखकर फैंस का दिल खुश हो जाएगा.

By: | Updated: 07 Nov 2017 12:14 PM
Tiger Zinda Hai Trailer, Salman Khan, Katrina Kaif Tiger Zinda Hai Movie

नई दिल्ली: फैंस का इंतजार खत्म हुआ और इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये ट्रेलर सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ के स्टंट और एक्शन से भरा हुआ है जिसे देखकर फैंस का दिल खुश हो जाएगा. इस बार इस फिल्म में सलमान खान यानि टाइगर दुनिया में आतंकवाद को खत्म करने की जंग लड़ते हुए नज़र आएंगे.


salman khan


ट्रेलर की शुरूआत भी इसी लाइन से होती है, ''जब से दुनिया बनी है तब से हर कोने में एक ही जंग हो रही है- सही और गलत की...'' ट्रेलर रिलीज होने के बाद कहानी का भी खुलासा हो गया है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन 25 भारतीय नर्सों को किडनैप कर लेता है. उन्हें वहां से बचा कर ला पाना असंभव है और अब इसके लिए टाइगर को चुना जाता है. इस मिशन में टाइगर का साथ देती हैं कैटरीना कैफ. इसके बाद ये दोनों किस तरह इस मिशन में कामयाब होते हैं यही पूरी कहानी है.


सलमान खान की जब भी कोई फिल्म आती है कुछ डायलॉग ऐसे होते हैं जो हमेंशा के लिए यादगार हो जाते हैं. ट्रेलर में सलमान कहते हैं, ''शिकार तो सब करते हैं लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता...''


katrina


इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना भी इंटरनेशनल लेवल का एक्शन करती नज़र आएंगी. इस फिल्म में स्टंट के लिए मेकर्स ने स्टंट निर्देशक टॉम स्ट्रथर्स को लिया है जो ‘इंसेप्शन’ और ‘द डार्क नाइट’ में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. तो इस साल क्रिसमस पर धमाकेदार एक्शन देखने के लिए तैयार हो जाइए.


इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर है और इसे यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज होगी.


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Tiger Zinda Hai Trailer, Salman Khan, Katrina Kaif Tiger Zinda Hai Movie
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अमिताभ बच्चन ने थाइलैंड में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग पूरी की