tim southee

tim southee

By: | Updated: 27 Mar 2015 04:58 PM

मेलबर्नः आईसीसी विश्व कप-2015 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से साथ होने वाले मुकाबले से पूर्व न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने शुक्रवार को कहा कि मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) का आकार कीवी खिलाड़ियों के लिए परेशानी का कारण नहीं होगा. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कहा था कि कीवी खिलाड़ियों को एमसीजी के बड़े आकार के कारण फाइनल मैच में मुश्किल आ सकती है.

 

दक्षिण अफ्रीका को हराकर पहली बार विश्व कप के फाइनल में पहुंचने वाली कीवी टीम ने अब तक टूर्नामेंट के अपने सभी मैच न्यूजीलैंड में ही खेले हैं लेकिन फाइनल उन्हें ऑस्ट्रेलिया के एमसीजी स्टेडियम में खेलना है.

 

साउदी ने हालांकि हेडन के दावे को नकारते हुए कहा, "हमें मैदान के बड़े आकार से कोई परेशानी नहीं होगी. विश्व कप का फाइनल खेलना सभी खिलाड़ियों के लिए किसी सपने के सच होने जैसा है."

 

न्यूजीलैंड ने एमसीजी पर आखिरी वनडे छह फरवरी, 2009 को खेला था, जिसमें कीवी टीम ऑस्ट्रेलिया पर छह विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही थी.

 

न्यूजीलैंड इस विश्व कप में अपना सारे मैच जीतते हुए फाइनल में पहुंची है, और टीम के पास ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं जिन्हें बड़े मैदानों पर खेलने का अनुभव है.

 

फाइनल मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसकों के आने की उम्मीद पर साउदी ने कहा, "यह बड़ा मैदान है और निश्चित तौर पर बड़ी संख्या में प्रशंसक आएंगे. हमारे खिलाड़ियों को भारत में प्रशंसकों की भारी मौजूदगी के बीच खेलने का अनुभव है."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘दंगल’ के लिए कटवाए थे बाल, अब ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में इस लुक में नजर आएंगी फातिमा सना शेख