तितली ट्रेलर: हर फैमिली, फैमिली नहीं होती

By: | Last Updated: Thursday, 1 October 2015 4:16 AM

नई दिल्ली: दिबाकर बैनर्जी और यशराज बैनर तले बनी फिल्म ‘तितली’ का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

 

फिल्म की टैग लाइन ही इतनी आकर्षक है कि आपको सोचने पर मजबूर कर देगी- ‘हर फैमिली, फैमिली नहीं होती’. यह कहानी एक परिवार की है और जैसा कि इसकी टैग लाइन से ही मालूम पड़ता है कि यह कोई आम परिवार नहीं है.

 

यह फिल्म 22 अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में दिखायी जा चुकी है, इसने आठ पुरस्कार जीते हैं और फ्रांस एवं जर्मनी में इसे बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता मिली है.

 

ट्रेलर शुरू होने के कुछ ही पलों के बाद आप समझ जायेंगे की आखिर यह फिल्म इतनी चर्चित क्यों है. ट्रेलर की शुरुवात फैमिली के इन्ट्रोडक्शन से होती है.

 

फैमिली में सबसे बड़े भाई विक्रम की भूमिका में रणवीर शौरी हैं. राह चलते लोगों से लूट-पाट करना इस परिवार का बिजनेस है. तीनों भाईयों में सबसे छोटा तितली (शशांक अरोड़ा) अपनी क्रिमिनल फैमिली को छोड़कर नए सिरे से जिंदगी जीना चाहता है. फिर एक तितली की शादी करवा दी जाती है और इनके परिवार के उसूल है की शादी तो घर वालों की इच्छा से ही होगी इनकी शादी तो हो जाती है.

 

ट्रेलर में तितली के अपनी पत्नी से बेहद अजीब से रिश्ते को भी दिखाया गया है. अपने सपने को पूरा करने के लिए वह अपनी पत्नी से एक सौदा करता है. तितली अपनी पत्नी को उसके ब्वॉयफ्रेंड से मिलवाने के लिए ले जाया करता है और इसके बदले में वह पत्नी से 3 लाख रुपए की मांग करता है. उसके बाद क्या-क्या घटनाएं घटती जाती हैं यह फिल्म उसी के बारे में है.

 

कनु बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शशांक अरोड़ा (तितली), शिवानी रघुवंशी (नीलू), रणवीर शौरी (विक्रम), अमित सायल (बावला) और ललित बहल (डैडी) मुख्य किरदारो में हैं. फिल्म 30 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

 

यहां देखें ट्रेलर :