दीपिका पादुकोण को TOI ने दिया जवाब, कई तस्वीरें अपलोड कर लगाया 'पाखंड' करने का आरोप

By: | Last Updated: Monday, 22 September 2014 4:02 AM

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट ने ‘आवर व्यू प्वॉइंट’ शीर्षक से एक लेख लिखा है और दीपिका को जवाब दिया है.

 

विवाद ये है कि दीपिका के शरीर के एक हिस्से की ओर इशारा करने वाली तस्वीर वेबसाइट में छपी थी. दीपिका ने पहले ट्विवटर, फिर फेसबुक पर कड़ी आपत्ति जताई. दीपिका के गुस्से को बॉलीवुड समर्थन मिला था.

 

तस्वीर विवाद: फिर भड़का दीपिका का गुस्सा, कहा- रियल और रील लाइफ के बीच फर्क समझने की जरूरत

 

टाइम्स ऑफ इंडिया ने दीपिका को दिए जवाब वाले अपने अपने लेख में लिखा है कि दीपिका हम रील और रियल लाइफ में फर्क के दलील को मानते हैं. दीपिका पर पलटवार करते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया ने इस पूरे विवाद को एक ढ़ोंग बताया है.

 

मैग्जीन में छपी दीपिका की ही कुछ तस्वीरों के साथ वेबसाइट ने जवाब देते हुए दीपिका पर पाखंड करने का आरोप लगाया है. टाइम्स ऑफ इंडिया ने लिखा है, “उस वक्त के बारे में क्या जब आपने कई मौकों पर अपने शरीर का प्रदर्शन किया है जैसे स्टेज पर डांस करते हुए, किसी मैगजीन के लिए पोज करते हुए और फिल्मों के प्रोमोशनल फंक्शन में जब आप तस्वीरें खिंचाती हैं. उस वक्त आप कौन सा ‘रोल’ प्ले कर रही होती हैं? तो अब ये पाखंड क्यों?”

 

टाइम्स ऑफ इंडिया ने यह प्रतिक्रिया दीपिका के उस फेसबुक पोस्ट के जवाब में दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि जो वह ऑनस्क्रीन करती हैं वह रीयल नहीं बल्कि रील लाइफ है, वह उनकी ऑनस्क्रीन भूमिका है.

 

माना जाए तो एक तरह से अखबार ने खुद को सही साबित करने की कोशिश की है.

 

हमें आम औरतों की तरह इज्जत दें: दीपिका

 

दीपिका ने फेसबुक पर लिखा था कि रील और रियल लाइफ में फर्क समझने की जरूरत है. दीपिका ने लिखा था कि, “मुझे अच्छे से अपने काम के बारे में पता है, मेरा काम बहुत डिमांडिंग है जो मुझसे बहुत कुछ करवाना चाहता है. किसी रोल की मांग हो सकती है कि मैं सर से पैर तक ढ़की रहूं या पूरी तरह नेक्ड हो जाउं और तब एक एक्टर के तौर पर यह मेरा निर्णय होगा कि मैं यह करना चाहती हुं या नहीं. यह फर्क समझना होगा कि रोल और रियल में अंतर होता है और मेरा काम मुझे दिए गए रोल को जोरदार तरीके से निभाना है.”

 

सोनम की दीपिका को नसीहत, महिलाएं खुद को कमोडिटी की तरह पेश करना बंद करें

 

शुक्रवार को दीपिका ने फेसबुक पर वेबसाइट रिपोर्ट को लेकर गुस्सा दिखाया था. उसी पर वेबसाइट ने जवाब दिया था. फेसबुक पर दीपिका के बयान के बाद सोनम कपूर ने निशाना साधा था.

 

सोनम ने दीपिका पर हमला करते हुए कहा कि- “अगर महिलाएं खुद को एक कमोडिटी (वस्तु) की तरह पेश करना बंद कर देंगी उसी दिन लोग  भी महिलाओं के लिए अपना ये नज़रिया बदल देंगे.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: toi_on_deepika
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील
मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बाढ़...

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017