सेंसर बोर्ड ने 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' को 8 नहीं, 3 कट दिए : अक्षय

अक्षय ने एक सवाल के जवाब में स्पष्ट किया, "मैंने खबर पढ़ी कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को आठ या नौ कट दिए हैं, लेकिन यह गलत है. हमारी फिल्म को तीन कट मिले हैं."

By: | Last Updated: Wednesday, 9 August 2017 4:46 PM
Toilet ek prem katha : Akshay Kumar says, there is 3 cut not 8

नई दिल्ली : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने बुधवार को कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ को सेंसर बोर्ड द्वारा तीन कट के आदेश दिए गए हैं. उन्होंने इसके साथ ही मीडिया की उन तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया, जिनमें कहा गया था कि उनकी फिल्म को आठ कट दिए गए हैं.

अक्षय ने एक सवाल के जवाब में स्पष्ट किया, “मैंने खबर पढ़ी कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को आठ या नौ कट दिए हैं, लेकिन यह गलत है. हमारी फिल्म को तीन कट मिले हैं.”

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने कहा, “मुझे एक कट पूरी तरह से याद है. उन्होंने ‘हरामी’ शब्द और 2-3 मौखिक शब्द हटाने के लिए कहा था. मुझे नहीं पता कि यह खबर कहां से आई कि फिल्म को आठ कट मिले हैं. मैं खुद हैरान हूं.”

अक्षय यहां आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए को-एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर के साथ उपस्थित हुए.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की खास स्क्रीनिंग के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, “उन्हें यह फिल्म दिखाते हुए अच्छा लगता, लेकिन मुझे पता है कि उन्हें फिल्म देखने के बजाय देश के लिए बहुत कुछ करना है, लेकिन हां, हम यह फिल्म उन्हें दिखाना पसंद करेंगे.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Toilet ek prem katha : Akshay Kumar says, there is 3 cut not 8
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017