बॉलीवुड: आइटम गर्ल्स के नाम रहा 2014

By: | Last Updated: Monday, 29 December 2014 9:13 AM
TOP ITEM GIRLS OF BOLLYWOOD IN 2014

नई दिल्ली: साल 2014 बॉलीवुड के लिए कई मायनों में बेहतरीन रहा. इस साल बॉलीवुड ने कई सफल फिल्में तो दीं ही साथ ही कई सुपरहिट आइटम नंबर भी दिए.

 

ये आइटम नंबर जितने पॉपुलर हुए उतनी ही पॉपुलर हुईं इन नंबर्स की आइटम गर्ल्स. आइए आपको बतातें हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी हॉट आइटम गर्ल्स जिनके आइटम नंबर्स मे साल 2014 में खलबली मचा दी. 

 

प्राची देसाई: टीवी के दरवाजे बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्री प्राची देसाई फिल्म ‘एक विलेन’ के आइटम सॉन्ग ‘आवारी’ में अपनी पर से सबको हैरान कर दिया. यह एक भावुक गाना था. गाने में अपने एक्सप्रेशन से प्राची ने दर्शकों को भावुक होने पर मजबूर कर दिया.

 

 

मनासवी मामगई: अजय देवगन की फिल्म ‘एक्शन जैक्शन’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पूर्व मिस इंडिया मनासवी मामगई ने फिल्म में अपने आइटम सॉन्ग ‘गैंगस्टर बेबी’ से पर्दे पर आग लगा दी. अजय देवगन ने भी मनासवी मामगई के साथ कदम थिरकाए. अपने पहले ही आइटम सॉन्ग से मनासवी ने बॉलीवुड में अपनी दमदार छाप छोड़ी है.

 

 

प्रियंका चोपड़ा: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अर्जुन कपूर और रणबीर सिंह स्टारर फिल्म ‘गुंडे’ में कैबरे करती नजर आयीं. फिल्म में 70 के दशक की कहानी पर आधारित थी. उस समय फिल्मों में हेलेन के कैबरे फिल्मों में मुख्य आकर्षण हुआ करते थे. इससे पहले प्रियंका ने 2013 में आई फिल्म ‘रामलीला’ में भी अपने आइटम नंबर से धमाल मचाया था.

 

 

शक्ति मोहन: निर्देशक सुभाष घई की फिल्म ‘कांची’ में अपनी बहन मुक्ति मोहन के साथ शक्ति मोहन ने ‘कंबल के नीचे’ आइटम नंबर से सिनेमा हॉल में दर्शकों को कदम थिरकाने पर मजबूर कर दिया. इससे पहले भी शक्ति ने राउडी राठौर फिल्म अपने आइटम सॉन्ग आरे प्रीतम प्यारे से भी खूब धमाल मचाया था.

 

 

श्रद्धा कपूर: फिल्म ‘आशिकी2’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी पहली फिल्म की इमेज को तोड़ते हुए इमरान हाशमी की फिल्म ‘उंलगी’ में आइटम सॉन्ग ने ‘डांस बसंती’ दर्शकों को अपने के नए अवतार से इंट्रोड्यूज़ करवाया. खबर के मुताबिक साल 2015 में श्रद्धा कपूर फिल्म  ‘ABCD 2’ में भी अपने डांस को एक नया आयाम देने की तैयारी में हैं.

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: TOP ITEM GIRLS OF BOLLYWOOD IN 2014
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BOLLYWOOD IN 2014 ITEM GIRLS
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017