क्षत्रिय समाज की महिलाओं ने ‘पद्मावत’ रिलीज होने पर जौहर की दी धमकी | trouble for Sanjay Leela Bhansali as Rajput women threaten 'jauhar' if 'Padmaavat' released

क्षत्रिय समाज की महिलाओं ने ‘पद्मावत’ रिलीज होने पर जौहर की दी धमकी

'पद्मावत' विवाद में एक नया मोड़ आ गया है. चित्तौड़गढ़ की महिलाओं ने धमकी दी है कि अगर सरकार फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगाती है तो वो जौहर (आग में कूदना) कर लेंगी.

By: | Updated: 14 Jan 2018 06:27 PM
trouble for Sanjay Leela Bhansali as Rajput women threaten ‘jauhar’ if ‘Padmaavat’ released
 

जयपुर/चित्तौड़गढ़: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का नाम बदलकर 'पद्मावत' कर देने और इसमें पांच संशोधन करने के बावजूद इसकी रिलीज को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है. चित्तौड़गढ़ की महिलाओं ने धमकी दी है कि अगर सरकार फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगाती है तो वो जौहर (आग में कूदना) कर लेंगी.


चित्तौड़गढ़ में आयोजित सर्वसमाज बैठक में सदस्यों ने फिल्म की प्रस्तावित रिलीज के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया. बैठक में करीब 500 लोग शामिल हुए, जिसमें शहर के उच्च घरानों से ताल्लुक रखने वाली 100 महिलाएं भी शामिल हुईं.


ये भी पढ़ें: बदले हुए नाम के साथ जारी हुआ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ का नया पोस्टर

महिलाओं ने फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगने पर जौहर करने की धमकी दी. राजपूत करणी सेना के प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह ने कहा कि 17 जनवरी को पूरे चित्तौड़गढ़ में राष्ट्रीय राजमार्गो और रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया जाएगा.


फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल चुकी है और यह पूरे भारत में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. हालांकि फिल्ममेकर्स की ओर से इसकी रिलीज की तारीख को लेकर कोई एलान नहीं किया गया है. बता दें कि राजस्थान सरकार ने राज्य में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने का फैसला किया है.


यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: trouble for Sanjay Leela Bhansali as Rajput women threaten ‘jauhar’ if ‘Padmaavat’ released
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तान में चला जरीन का जादू, फिल्म ‘1921’ ने महज़ 4 दिनों में की बंपर कमाई