मल्लिका दुआ मामले में अक्षय के बचाव में उतरीं ट्विंकल खन्ना, लिखा पोस्ट. twinkle khanna tweeted for akshay kumar in mallika dua controversy

मल्लिका दुआ मामले में अक्षय के बचाव में उतरीं ट्विंकल खन्ना, लिखा पोस्ट

मल्लिका दुआ पर शो 'लाफ्टर चैलेंज' के दौरान अक्षय कुमार को नए विवादों में फंसता देख बचाव में उतरीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने एक बड़ा सा पोस्ट लिखा है.

By: | Updated: 29 Oct 2017 12:34 PM
twinkle khanna tweeted for akshay kumar in mallika dua controversy

नई दिल्ली: अक्षय कुमार इन दिनों टेलीविजन शो 'द लाफ्टर चैलेंज' में फैंस को काफी गुदगुदा रहे हैं लेकिन इसी शो के दौरान अक्षय के साथ शो को जज कर रहीं मल्लिका दुआ पर एक टिप्पणी के चलते खिलाड़ी कुमार नए विवादों में उलझ गए हैं ऐसे में उनका साथ देने के लिए ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है.


ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं द लाफ्ट चैलेंज के सेट पर शुरू हुए विवाद में अपनी राय रखना चाहूंगी. इस शो में एक बैल है जिसे शो के जज को प्रतिभागी के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद बजाना होता है. इसी के चलते जब मल्लकि दुआ इस बैल को बजाने के लिए आगे बढ़ी तो अक्षय कुमार ने कहा, "मल्लिका जी आप बैल बजाओ मैं आपको बजाता हूं." ये शब्दों का खेल है और बैल बजाने को लेकर हमारे एक्शन. ये एक ऐसी कहावत है जिसे पुरुष और महिलाएं सभी इस्तेमाल करते हैं. जैसे- "मैं उसे बजाने जा रहा हूं/ मैं उसे बजाने जा रही हूं" या "आज तो मेरी बज गई." यहां तक की रेड एफएम की भी टैग्लाइन हैं 'बजाते रहो.' इनमें से कोई भी सेक्स के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता. श्री विनोद दुआ, मलिलका दुआ के पिता जी ने भी एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा था कि 'मैं इस बेफकूफ अक्षय कुमार को पेंच कर दूंगा.' क्या उनके इस वाक्य को भी सीधे सीधे लेना चाहिए या घुमा फिरा कर? शब्द, और खासकर उनके मतलब को सही तरीके से समझा जाना चाहिए. मैं हमेशा से स्वतंत्रता के साथ हूं.


 



ये है पूरा मामला:

'द लाफ्टर चैलेंज' शो के दौरान मल्लिका दुआ की टीम के कंटेस्‍टंट श्याम रंगीला ने पीएम मोदी की मिमिक्री की थी जिसने सभी को हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया था.

शो के नियम के अनुसार अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मलिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया. इस दौरान बाकी दो टीम लीडर जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां मौजूद थे.

मल्लिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं, 'आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं.'

अक्षय की ये टिप्पणी मल्लिका को पसंद नहीं आई जिसके बाद मल्लिक ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को आड़े हाथों लिया. इतना ही नहीं उन्होंने अक्षय से कहा, 'क्या आप अपनी बेटी नितारा से भी ऐसी ही कहते आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं.'

 































फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: twinkle khanna tweeted for akshay kumar in mallika dua controversy
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अमिताभ बच्चन ने थाइलैंड में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग पूरी की