ट्विंकल खन्ना के भाई करन कपाड़िया बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू, अगले साल रिलीज होगी फिल्म | Twinkle Khanna's cousin to make Bollywood debut

ट्विंकल खन्ना के भाई करन कपाड़िया बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

ट्विंकल खन्ना के मौसेरे भाई करन कपाड़िया टोनी डिसूजा और विशाल राणा की अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है.

By: | Updated: 30 Dec 2017 08:38 PM
Twinkle Khanna’s cousin to make Bollywood debut

मुंबई: दिग्गज अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया के भांजे और ट्विंकल खन्ना के मौसेरे भाई करन कपाड़िया टोनी डिसूजा और विशाल राणा की अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं.


फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. करन ने कहा, "मैंने घुड़सवारी और बाइक चलाना सीख लिया है. मैंने बैंकॉक में छह महीने तैराकी और मार्शल आर्ट्स की भी ट्रेनिंग ली है." करन की पहली फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा कर रहे हैं.


 






A post shared by Karan Kapadia (@karankapadia16) on





अभिनेता ने जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो से ट्रेनिंग ली है. उन्होंने बताया कि पहले उनका वजन 112 किलो था, लेकिन नियमित जिमिंग से उन्होंने वजन घटा लिया है और अब वह 88 किलो के हैं.


करन के जीजा और अभिनेता अक्षय कुमार के डिसूजा के साथ गहरे संबंध हैं. उन्होंने दो फिल्मों 'ब्लू' और 'बॉस' में साथ काम किया है. इस फिल्म का निर्माण श्रीकांत भासी, निशांत पित्ती, डिसूजा और राणा संयुक्त रूप से कर रहे हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Twinkle Khanna’s cousin to make Bollywood debut
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story IN PICS: अमजद अली खान, अनुपम खेर को मास्टर दीनानाथ पुरस्कार से नवाजा गया