AIB ROAST: राजनेताओं के 'हरामजादे' पर क्यों नहीं होता बवाल- ट्विंकल

By: | Last Updated: Tuesday, 17 February 2015 9:10 AM
twinkle_on_aib_roast

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं. ट्विकंल ने कल विवादों में छाए रहे ‘AIB Roast’ के समर्थन में एक ब्लॉग लिखा है. कड़े शब्दों में लिखे गए ट्विंकल के इस ब्लॉग की अर्जुन कपूर, करन जौहर और सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर काफी तारीफ की.

अभिनेत्री से व्यवसायी बनी ट्विंकल खन्ना ने भी उन लोगों में शामिल हो गई हैं जिन्होंने चर्चा और विवादों में रहे AIB Roast को लेकर अपनी आवाज उठाई है.

 

AIB को लेकर ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए एक ब्लॉग लिखा. इसके बाद ट्विंकल ने इस ब्लॉग को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. उनके इस ब्लॉग को फिल्मी हस्तियों जैसे करन जौहर, सोनाक्षी सिन्हा से भी काफी तारीफ मिली.

 

हाल ही में AIB Roast के आयोजकों और इसके एक कार्यक्रम में शामिल हुए बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई थी.

 

AIB Roast में इस्तेमाल की गई गालियों से नाराज होने वालों के लिए ट्विंकल ने अपने ब्लॉग में लिखा- राजनीतिक मंच पर सत्ता चला रही एक पार्टी की सदस्य ने हममें से कुछ  लोगों के लिए ‘हरामजादे’ शब्द का इस्तेमाल किया था, वह कोई स्टैंडअप कॉमेडियन नहीं थी. लेकिन उनके खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई ना ही कोई कार्रवाई की गई. जबकि AIB के कॉमेडियन कलाकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई.

 

ट्विंकल ने लिखा, ”पिछले कुछ महीनों में हम ओबामा के च्यूंगम, मोदी के सूट, किरन बेदी की कई बातों से परेशान हुए हैं और साथ ही रोस्ट से.”

 

“अगर मैं किसी लाइव शो से अपमानित महसूस करती हूं तो मुझे अरनब के शो से अपमानित होना चाहिए जो कि लोगों को अपने शो में बुलाकर उन्हें बोलने ही नहीं देते. मैंने एक एपिसोड देखा था कि उन्होंने हमारे एजुकेशन मिनिस्टर को बुलाया और उनसे सवाल पूछने पर उनके जवाबों पर चिल्लाने लगे. ये बहुत ही बुरी बात है. कम से कम एआईबी रोस्ट में उन्होंने लोगों को बतौर गेस्ट बुलाया और उन्हें बोलने दिया. लोग हंसे और घर चले गये. लेकिन फिर भी हम इस बात को इतना बढ़ा रहे हैं. जबकि उन्होंने पहले ही कहा था कि ये शो एडल्ट्स के लिए ही है.”

ट्विंकल ने आगे लिखा- मेरा शहर ‘बॉम्बे’ हमेशा मेरे दिल में रहेगा क्योंकि मैंने इसे इसी तरह ही जाना है. मुझे इस बात से कोई विरोध नहीं है कि एक राजनीतिक पार्टी ने इसे ब्रिटिश शासन की निशानी बताते हुए इसका नाम बदलकर मुंबई रखने का फैसला किया. लेकिन कुछ हफ्तों पहले मिहिर जोशी की फिल्म में ‘बॉम्बे’ शब्द को आने पर मैं खुद को अपना सिर हिलाने से नहीं रोक पाई.

 

इसी तरह AIB के सपोर्ट में लिखे गए अपने इस ब्लॉग में ट्विंकल ने कड़े शब्दों में अपनी बात कहने की कोशिश की है.

 

बॉलीवुड ने की तारीफ

करन जौहर ने ट्विंकल की तारीफ में कहा कि ट्विंकल यह एक बहुत असाधारण कॉलम है. मुझे तुम पर गर्व है.

 

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विंकल को सलाम किया.

वहीं अनुष्का शर्मा ने अपने फैन्स से ये ब्लॉग पढ़ने को कहा और लिखा- कृपया इसे पढ़ें. 

 

अर्जुन कपूर ने तो ट्विंकल से चुनाव में खड़े होने की बात तक कह डाली और ट्विंकल ने इस पर हां भी बोल दिया.

 

ट्विंकल खन्ना के इस स्टेटमेंट से परिणीति चोपड़ा बेहद प्रभावित हुईं और उन्होंने ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा “तर्कयुक्त, बुद्धिमतापूर्ण और सच. ये है जिसे इंटरनेट पर आना चाहिए. मैं आपकी फैन हो गयी.”

 

संबंधित खबरें-

सेंसर बोर्ड ने इन शब्दों पर लगाया बैन 

AIB: सोनाक्षी ने महेश भट्ट के समर्थन में कहा कि हंसने के लिए कोई जेल नहीं गया 

…तो तीन साल के लिए जेल जा सकते हैं रणवीर, अर्जुन और करन 

AIB Roast: अनुराग कश्यप का आमिर खान पर पलटवार 

एआईबी को लेकर आमिर की सोच से सहमत नहीं हैं अनुष्का 

एआईबी को लेकर आमिर से अलग है उनकी पत्नी की राय 

टीम एआईबी ने ईसाई समुदाय से मांगी माफी 

एआईबी के लिए रणवीर और करन को आमिर की फटकार 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: twinkle_on_aib_roast
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017