उमंग 2018: आमिर, शाहरुख, अमिताभ से लेकर अक्षय और दीपिका तक, इन सितारों ने मुंबई पुलिस को कहा शुक्रिया | Umang 2018: Aamir khan, Shah rukh khan and amitabh bachchan praises mumbai police

उमंग 2018: आमिर, शाहरुख, अमिताभ से लेकर अक्षय और दीपिका तक, इन सितारों ने मुंबई पुलिस को कहा शुक्रिया

इस शो में कई सेलिब्रिटीज़ ने स्टेज पर परफॉर्म किया, तो वहीं कई लोगों ने मुंबई पुलिस की हौसलाअफजाई के लिए अपना योगदान दिया. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मुंबई पुलिस को 11 लाख रुपए का डोनेशन दिया और तहे दिल से उनका शुक्रिया अदा किया.

By: | Updated: 14 Jan 2018 09:27 PM
Umang 2018: Aamir khan, Shah rukh khan and amitabh bachchan praises mumbai police

मुंबई/नई दिल्ली: मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा करने के लिए हर साल बॉलीवुड के सभी दिग्गज सितारे ‘उमंग’ जलसे में शरीक होते हैं. इस बार भी ‘उमंग’ 2018 में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण जैसे कई सितारों ने इस शो का हिस्सा बनकर मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है.


इस शो में कई सेलिब्रिटीज़ ने स्टेज पर परफॉर्म किया, तो वहीं कई लोगों ने मुंबई पुलिस की हौसलाअफजाई के लिए अपना योगदान दिया. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मुंबई पुलिस को 11 लाख रुपए का डोनेशन दिया और तहे दिल से उनका शुक्रिया अदा किया.


amit


स्टेज पर आमिर खान ने करण जौहर के साथ पुलिस को टोपी पहनकर सभी का खूब मनोरंजन किया. हमेश कुछ अलग करने वाले आमिर ने डांस करने की बजाय मुकेश का सुपरहिट गाना गुनगुनाया, जिससे वहां मौजूद सभी लोग खुशी से झूम उठे.


aamir


आपको बता दें कि इस समारोह में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने भी शिरकत की थी. शाहरुख ने स्टेज पर जालिमा गाने से एंट्री ली. किंग खान ने वहां महिला कांस्टेबल्स के साथ डांस भी किया. स्टेज पर शाहरुख ने अपने दिल की बात भी शेयर की. उन्होंने कहा कि वो मुंबई पुलिस कर्मी पर बनने वाले बायोपिक में काम करना चाहते हैं.


shah rukh


शाहरुख के अलावा इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण ने भी शिरकत की. दीपिका ने इस खास मौके पर मुंबई पुलिस को मुसीबत  के वक़्त साथ देने के लिए शुक्रिया कहा. बता दें कि करणी सेना और कुछ लोगों से धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने दीपिका को सुरक्षा मुहैया कराई थी.


इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी के बाद पहली दफा अनुष्का शर्मा सार्वजनिक तौर पर मंच पर आईं. इस मौके पर उन्होंने भी मुंबई पुलिस को शुक्रिया कहा.


hrithik


उमंग 2018 में आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, श्रीदेवी, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर और कटरीना कैफ जैसे सितारों ने अपने अपने गानों पर शानदार परफॉर्मेंस दी. इसके रणवीर सिंह गोविंदा के सामने उनके ही गानों पर थिरक. ऋत्विक धनजनिया ने जीतेन्द्र को उनके गानों के ज़रिए ट्रिब्यूट दिया.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Umang 2018: Aamir khan, Shah rukh khan and amitabh bachchan praises mumbai police
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जरीन खान ने ‘1921’ के डायरेक्टर विक्रम भट्ट की जमकर की तारीफ