उमंग की उम्मीदों पर खरे उतरे रणदीप हुड्डा, घटाया 28 किलो वजन

By: | Last Updated: Saturday, 6 February 2016 7:40 PM
Umang is happy with Randeep Hooda

मुंबई: जल्द ही ‘सरबजीत’ फिल्म लेकर आ रहे निर्देशक उमंग कुमार ने इस फिल्म के लिए अपना वजन 28 किलो घटाने के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा का आभार जताया. रणदीप ने महज 28 दिनों में अपना वजन घटाया है.

‘सरबजीत’ जासूसी के आरोप में पाकिस्तान की जेल में सजा काटने के दौरान दम तोड़ने वाले भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह की बायोपिक है. उमंग इससे पहले महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी मेरी कॉम की बायोपिक का निर्देशन कर चुके हैं.

अप्रैल, 2013 में लाहौर की जेल में बंद सरबजीत के साथ अन्य कैदियों ने मारपीट की थी और इस घटना के कुछ दिन ही बाद उनकी मौत हो गई थी.

फिल्म में रणदीप सरबजीत की भूमिका में नजर आएंगे. उमंग ने मुख्य किरदार को लेकर उनकी परिकल्पना को साकार रूप देने पर रणदीप का आभार जताया.

उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “मेरी परिकल्पना को आगे ले जाने के लिए आपका शुक्रिया रणदीप हुड्डा. ‘सरबजीत’ 19 मई को रिलीज होने जा रही है.”

इस फिल्म में ऐश्वर्य राय बच्चन व ऋचा चड्ढा भी हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Umang is happy with Randeep Hooda
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Randeep Hooda Sarbjit
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017