एक बार फिर से साथ नजर आएंगे वरूण धवन और आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

एक बार फिर से साथ नजर आएंगे वरूण धवन और आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

हालांकि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए किसी ने ये नहीं बताया है कि ये दोनों सितारे साथ में फिल्म करने वाले हैं या फिर किसी और के लिए ये तस्वीरे ली गई हैं.

By: | Updated: 04 Oct 2017 11:05 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक साथ डेब्यू करने वाले आलिया भट्ट और वरूण धवन की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली है. ये दोनों अब तक 3 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. वरूऩ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर आलिया भट्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. वरूण ने फोटो के कैप्शन में लिखा है “ बैक ऑन सेट विद धर्मा एंड आलिया भट्ट.''


 




Back on set with #dharma and @aliaabhatt. 4.0


A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on






हालांकि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए किसी ने ये नहीं बताया है कि ये दोनों सितारे साथ में फिल्म करने वाले हैं या फिर किसी और के लिए ये तस्वीरे ली गई हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि इन दोनों सितारों ने एक एड की शूटिंग की है. हालांकि इसके बारे में सही जानकारी के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक आने वाले प्रोजेक्ट को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट करेगें. पुनीत ने भी अपने एकाउंट पर वरूण और आलिया की तस्वीर को शेयर किया है और लिखा है- Coming soon.

 





आलिया और वरूण ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के अलावा ये दोनों सितारे 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में भी साथ नजर आ चुके हैं.


गौरतलब है कि वरूण की फिल्म 'जुड़वा 2' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. ये फिल्म 1997 में आई सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का रीमेक है. 'जुड़वा 2' में वरूण के साथ तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज ने भी काम किया है. इस फिल्म ने रिलीज के 4 दिनों बाद तक करीब 77.25 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'