Friday Release: स्टारकास्ट से लेकर बजट तक, यहां है- 'अक्टूबर' फिल्म से जुड़ी सारी डिटेल्स/ Varun Dhawan October Movie Release Date, Budget, Full Star Cast Crew, Story,

Friday Release: स्टारकास्ट से लेकर बजट तक, यहां है- 'अक्टूबर' फिल्म से जुड़ी सारी डिटेल्स

ये लव स्टोरी नहीं बल्कि लव के ऊपर बनीं स्टोरी है'... ये है शूजित सरकार की कल रिलीज होने वाली फिल्म 'अक्टूबर' की टैगलाइन.

By: | Updated: 12 Apr 2018 01:21 PM
Varun Dhawan October Movie Release Date, Budget, Full Star Cast Crew, Story,

नई दिल्ली: ये लव स्टोरी नहीं बल्कि लव के ऊपर बनीं स्टोरी है'... ये है शूजित सरकार की कल रिलीज होने वाली फिल्म 'अक्टूबर' की टैगलाइन. शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'जुड़वा 2' की जबरदस्त सफलता के बाद वरूण के फैंस को उनकी अलगी फिल्म का इंतजार है. साथ ही इस फिल्म के टाइटल की वजह से भी लोगों में उत्सुकता बनी हुई है. वहीं शूजित सरकार की पिछली फिल्म 'पिंक' भी को देशभर में बहुत ही शानदार रिस्पॉंस मिला था और कमाई भी अच्छी हुई थी. अब जब शूजित और वरूण दोनों साथ आ रहे हैं तो दर्शकों को कुछ नया देखने की उम्मीद है. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है. ये फिल्म 40 करोड़ रुपए के बजट में बनकर तैयार हुई है.



इस फिल्म में वरुण के साथ बनीता सिंधू लीड रोल निभाती नजर आने वाली हैं. 13 अप्रैल को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की बात करें तो इसमें वरुण ने शांत दिखने वाले एक शातिर लड़के का किरदार निभाया है जो होटल मैनेजमेंट का स्टूडेंट है और एक फाइव स्टार होटल में बतौर ट्रेनी काम करता है. जहां उसे क्लिनिंग और स्वीपिंग का काम मिलता है. एक्ट्रेस बनिता संधू वरुण के साथ पढ़ती हैं.


यहां आपको बता रहे हैं इस फिल्म की सारी डिटेल्स-


स्टार कास्ट :              वरुण धवन और बनीता संधू
डायरेक्शन:                 शूजित सरकार
प्रोडक्शन:                  रोनी लहरी, शीतल कुमार
प्रोडक्शन कंपनी:       राइजिंग सन फिल्म्स
स्क्रीन प्ले:                  जूही चतुर्वेदी
स्टोरी:                       जूही चतुर्वेदी
म्यूजिक:                  शांतनु मोइतारा
एडिटिंग:                  चंद्रशेखर प्रजापति
डिस्ट्रिव्यूशन:           राइजिंग सन फिल्म्स
रिलीज डेट:               13 अप्रैल 2018
समय:                      1 घंटा 91 सेकेंड
बजट:                       40 करोड़


ट्रेलर:


फिल्म का ट्रेलर वैलेंटाइन डे पर रिलीज किया गया था. इसे देखने के बाद फर्स्ट लुक में ये एक लव स्टोरी लगती है. बता दें कि ये वरुण की बाकी फिल्मों से थोड़ी अलग होगी. ट्रेलर में वरुण और बनिता के बीच कोई लव स्टोरी तो नहीं दिखाई गई है लेकिन वरुण एक केयरिंग फ्रेंड के रूप में जरूर दिखाई पड़ते हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि बनिता संधू के साथ एक ऐसी घटना घटती है जिसके बाद वो आईसीयू में एडमिट हो जाती है. उसके बाद वरुण अपना सारा समय उनकी देखभाल में गुजारते हैं. इसी बीच दोनों बेहद करीब आ जाते हैं. यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर:



म्यूजिक:


'अक्टूबर' को शांतनु मित्रा ने म्यूजिक दिया है. फिल्म के दो गाने अभी तक रिलीज हुए हैं. ट्रेलर के बाद मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'ठहर जा' रिलीज किया था. गाने को अपनी आवाज दी है अरमान मलिक ने. गाने में वरुण और बनिता का काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. ये रोमांटिक गाना फिल्म में दोनों के रिश्ते पर आधारित है. गाने में दिखाया गया है कि कैसे बनिता वरुण को चोरी चोरी देखती है लेकिन इस बात से बेखबर वरुण धवन अपने काम में मस्त रहते हैं.



इसके बाद फिल्म का दूसरा गाना ‘तब भी तू’ रिलीज किया गया. गाने के बोल तनवीर गाज़ी ने लिखे हैं और राहत फतेह अली खान ने इसे अपनी आवाज दी है. इस गाने को अनुपम राय ने संगीत दिया है. इस गाने में वरुण और बनीता के किरदारों बीच के संबंधों की जटिलता दिखाई गई है. यहां सुनिए फिल्म का ये गाना:



डायरेक्शन: 


'विक्की डोनर', 'पिंक' और 'पीकू' के बाद अब शूजिट 'अक्टूबर' में एक नई ही कहानी पर्दे पर उकेरते नजर आने वाले हैं. शूजित की अब तक की सभी फिल्मों की कहानी और थीम अलग और जिलचस्प रहते हैं. इसके कारण सभी को उनकी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट रहती है. इसके साथ ही पहली बार शूजित और वरुण ने साथ मिलकर किसी फिल्म में काम किया है जिसके कारण इस बार फैंस की उत्सुकता दोगुनी हो गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Varun Dhawan October Movie Release Date, Budget, Full Star Cast Crew, Story,
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बर्थडे के दिन भी काम करेंगे वरुण धवन, पर निर्देशक ने बना लिया है ये खास प्लान