वरुण धवन ने कहा, नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना एक हद तक सही

वरुण धवन ने कहा, नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना एक हद तक सही

इससे पहले इस साल ‘क्वीन’ फिल्म की अभिनेत्री ने फिल्मकार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में उन्हें ‘भाई भतीजावाद का झंडाबरदार’ बताया था.

By: | Updated: 16 Sep 2017 05:57 PM



मुंबई: कंगना रनौत के एक बयान के बाद से बॉलीवुड में शुरू हुए भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर एक्टर वरुण धवन का कहना है कि कंगना एक हद तक सही हैं, लेकिन दूसरे लोगों ने उनकी बात का बतंगड़ बना दिया.


इससे पहले इस साल ‘क्वीन’ फिल्म की अभिनेत्री ने फिल्मकार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में उन्हें ‘भाई भतीजावाद का झंडाबरदार’ बताया था.


कॉफी विद करन में कंगना रनौत ने कहा था 'मूवी माफिया', अब करन जौहर ने दिया है जवाब


मामला तब और बढ़ गया जब हाल में एक अवॉर्ड समारोह में करण, सैफ अली खान और वरूण ने कंगना पर तंज कसते हुए ‘नेपोटिज्म रॉक्स’ यानि ‘भाई भतीजावाद जिंदाबाद’ के नारे लगाए थे. तीनों की सोशल मीडिया पर आलोचना की गई, जिसके बाद उन्होंने माफी मांगी थी.


IIFA में कंगना का मजाक उड़ाने पर करण-वरुण के बाद सैफ ने भी मांगी माफी


कंगना ने आरोप लगाया था कि करण जौहर सिर्फ फिल्मीं सितारों के बच्चों को ही लॉन्च करते हैं, जिसपर वरुण ने कहा, “उन्होंने (करण) अब तक किन्हें लॉन्च किया है? वे सभी फिल्म सितारों के बच्चे हैं, क्यों? तब यह कोई आरोप नहीं है, यह सच्चाई ही है.’’


उन्होंने कहा, ‘‘वह (कंगना) जो भी कह रही हैं, वह एक हद तक सही है. मुझे लगता है कि मामले को बहुत बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया. वो केवल एक बात रखना चाह रही थीं. वो इसे अपने तरीके से कहना चाह रही थीं, लेकिन लोगों ने इस बात का बतंगड़ बना दिया.’’ वरुण ने ये बातें एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम के दौरान कहीं.


Kangana-11-580x347


उन्होंने कहा कि करण ने कई फिल्म सितारों के बच्चों को लॉन्च किया है, लेकिन उन्होंने कई फिल्म निर्देशकों को भी लॉन्च किया है, जिनकी फिल्म जगत में कोई पहचान नहीं थी.


वरूण ने कहा, ‘‘करण ने ‘गिप्पी’ भी बनाई थी, जिसमें उन्होंने एक लड़की को लॉन्च किया था.... सिद्धार्थ (मल्होत्रा) भी फिल्म जगत से नहीं हैं.’’ करण ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में वरूण और आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था.

बॉलीवुड से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर,गूगल प्लस, पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App
Web Title: वरुण धवन ने कहा, नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना एक हद तक सही
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार

First Published:
Next Story रानी पद्मिनि पर पहले भी दो फिल्में बनाई गईं, फिर भंसाली की ‘पद्मावती’ का ही विरोध क्यों ?