वरुण धवन को कार से सेल्फी लेना भारी पड़ा, ट्वीट कर मांगी माफी/ varun dhawan tweeted and apologize to mumbai police for breaking traffic rules

वरुण धवन को कार से सेल्फी लेना भारी पड़ा, ट्वीट कर मांगी माफी

वरुण धवन को एक ऑटो रिक्शा पर बैठी फैन के साथ अपनी कार से सेल्फी लेना भारी पड़ा. इसके लिए मुंबई पुलिस ने उनका चालान काटा और भविष्य में ऐसी हरकत से बचने की चेतावनी दी.

By: | Updated: 23 Nov 2017 08:33 PM
varun dhawan tweeted and apologize to mumbai police for breaking traffic rules

मुंबई: वरुण धवन को एक ऑटो रिक्शा पर बैठी फैन के साथ अपनी कार से सेल्फी लेना भारी पड़ा. इसके लिए मुंबई पुलिस ने उनका चालान काटा और भविष्य में ऐसी हरकत से बचने की चेतावनी दी. अभिनेता ने इसके लिए माफी मांगी है.


कुछ ही देर पहले वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए माफी मांगते हुए लिखा है, "मैं माफी चाहता हूं. हमारे वाहन ट्रैफिक सिग्नल पर रुके हुए थे और मैं अपनी फैन की भावना को आहत नहीं करना चाहता था, लेकिन अगली बार मैं सुरक्षा को ध्यान में रखूंगा और ऐसा नहीं करूंगा."


 



इससे पहले मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक अखबार के स्नैपशॉट्स साझा किए गए, जिसमें वरुण सड़क पर सेल्फी स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इसमें अभिनेता कार की खिड़की से बाहर थोड़ा बाहर निकलकर ऑटो रिक्शा पर सवार अपनी एक महिला प्रशंसक के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं.

ट्वीट में कहा गया, "वरुण धवन ये कारनामे पर्दे पर निश्चित रूप से काम कर सकते हैं, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं. आपने ऐसा करके अपनी जिंदगी को तो खतरे में डाला ही साथ ही अपने फैन और बाकी लोगों की जिंदगी को भी."

 




ट्वीट में आगे लिखा गया, "हम आपके जैसे एक जिम्मेदार मुंबईकर और यूथ आइकन से इससे बेहतर उम्मीद करते हैं! एक ई-चालान आपके घर पर भेजा जा रहा है. अगली बार, हम कड़ी कार्रवाई करेंगे."


फिल्मों की बात करें तो वरुण धवन आखिरी बार फिल्म 'जुड़वा 2' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन और तापसी पन्नू भी थीं. ये फिल्म वरुण धवन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई हैं. इसके साथ ही वरुण धवन का स्टारडम भी कई गुना बढ़ गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: varun dhawan tweeted and apologize to mumbai police for breaking traffic rules
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'