शाहरुख के पहले वरूण और कृति की होगी बिग बॉस में एंट्री

By: | Last Updated: Friday, 27 November 2015 5:36 AM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने इस बात का खुलासा किया है कि वह और ‘दिलवाले’ की उनकी सह कलाकार कृति सैनॉन हिट टेलीविजन शो ‘बिग बॉस’9 में जायेंगे.‘बदलापुर’ फिल्म के 28 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वे दोनों 28 नवंबर को इस रियलिटी शो में जायेंगे वहीं शाहरुख खान इस शो में बाद में नजर आयेंगे.

 

‘दिलवाले’ के दूसरे गीत को लांच किये जाने के अवसर पर वरूण ने संवाददाताओं से कहा ‘‘मैं और कृति घर में थोड़ा पहले जा सकते हैं..गाने को लांच करने के लिए हम लोग 28 नवंबर को ऐसा कर सकते हैं. मैंने सलमान खान से बात की है और उन्होंने कहा कि आइये और गाने को लांच कीजिये.’’ उन्होंने साथ ही कहा ‘‘मेरे ख्याल से शाहरुख थोड़े दिन बाद घर में प्रवेश करेंगे.

 

जब शाहरुख खान और सलमान खान एक फ्रेम में हों तो मुझे नहीं लगता कि कोई किसी और को देखना चाहेगा. मैं उनको टीवी पर देखूंगा.’’ फिल्म का जो दूसरा गाना लांच किया गया उसके बोल हैं ‘मनवा इमोसन जागे’ और इस फिल्म में वरूण के साथ कृति नजर आयेंगी.

 

प्रीतम ने इस गीत की धुन तैयार की है और रेमो डिसूजा इसके कोरियोग्रॉफर हैं. इस गाने में भी बहुत सी कारों का इस्तेमाल किया गया है जो रोहित शेट्टी की पहचान बन चुकी है.

 

शाहरुख खान और ‘दिलवाले’ की पूरी टीम ने गाने को लांच करने के लिए आयोजित कार्यक्रम के दौरान 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुए आतंकवादी हमले में मरने वालों की याद में एक मिनट का मौन रखा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: varun inter after shah Rukh khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017