प्रेस रिलीज की जानकारी मिलते ही केआके के घर पहुंची पुलिस/ versova police reached to kamal rashid khan as they got call that KRK is going to commit suicide

प्रेस रिलीज की जानकारी मिलते ही केआरके के घर पहुंची पुलिस

कमल राशिद खान की प्रेस रिलीज जिसमें उन्होंने सुसाइड करने की बात कही थी, उसकी जानकारी मिलते ही वर्सोवा इलाके की पुलिस उनके बंगले पर पहुंच गई है.

By: | Updated: 03 Nov 2017 12:21 PM
versova police reached to kamal rashid khan as they got call that KRK is going to commit suicide

मुंबई: फिल्म क्रिटिक केआके ने हाल ही में एक प्रेस रिलीज जारी की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि 15 दिनों के भीतर उनका ट्विटर अकाउंट चालू नहीं किया गया तो वो सुसाइड कर लेंगे. इसकी जानकारी मिलते ही वर्सोवा इलाके की पुलिस उनके बंगले पर पहुंच गई है.


इस बात की जानकारी केआके बॉक्स ऑफिस अकाउंट से ट्वीट के जरिए दी गई है. कुछ ही देर पहले ट्वीट कर बताया गया है कि पुलिस उनके बंगले पर पहुंच गई है ताकि वो होने वाली किसी दुर्घटना को रोक लें.


 


आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान और जायरा वसीम की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को रिलीज से पहले केआके ने देखा और हमेशा की तरह रीव्यू ट्वीट के जरिए दिए. इसी के दौरान उन्होंने फिल्म के क्लाइमेक्स को रिवील कर डाला जिसके चलते उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था.


वो अपने इसी अकाउंट को दोबारा शुरू कराने की मांग कर रहे है. जिसके लिए उन्होंने प्रेस रिलीज जारी कर आत्महत्या करने की धमकी दी है. हालांकि अभी तक उनकी ये मांग पूरी नहीं की गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: versova police reached to kamal rashid khan as they got call that KRK is going to commit suicide
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ननद की बुक के लॉन्च पर पहुंची करीना कपूर, कहा- सोहा एक सशक्त महिला हैं